scriptCorporation swung into action, hand carts and closed cabins confiscat | हरकत में आया निगम, हाथ ठेले व बंद केबिनें जब्त | Patrika News

हरकत में आया निगम, हाथ ठेले व बंद केबिनें जब्त

सड़क किनारे कर रखे हैं अतिक्रमण

अजमेर

Published: April 06, 2022 01:21:42 am

अजमेर. शहर के मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण कर रखी गई केबिनें, हाथठेले आदि के खिलाफ नगर निगम प्रशासन की ओर से कार्रवाई की गई। निगम के जाब्ते ने मंगलवार दोपहर तक विभिन्न जगह से सामान जब्त कर अतिक्रमण हटाए।
हरकत में आया निगम, हाथ ठेले व बंद केबिनें जब्त
हरकत में आया निगम, हाथ ठेले व बंद केबिनें जब्त
राजस्थान पत्रिका की ओर से मंगलवार को शहर के विभिन्न मार्गों पर बंद केबिनें व हाथठेले रख कर ताले लगाकर रखे जाने बाबत खबर प्रकाशित की गयी थी। ऐसे लोगों की मंशा इन केबिनों व हाथठेलों को किराए पर चलाने की थी। खास बात यह है कि कथित गिरोह व प्रभावशाली लोगों के इशारे पर कुछ स्थानों पर पिछले एक-दो सालों में यह केबिनें व हाथ ठेले रखवाए जा रहे थे। पत्रिका की ओर से मामला उजागर करने के बाद मंगलवार को सुबह निगम के दस्ते ने जयपुर रोड, इंडिया मोटर चौराहा सहित अन्य जगहों से अतिक्रमण कर लगाए गए हाथ ठेले व अन्य सामान जब्त किया।
चलेगा अभियान, होगी सफाई

उधर, महापौर ब्रजलता हाड़ा ने बताया कि अभियान चलाकर अतिक्रमण कर रखी गई केबिनें व हाथ ठेलों को हटाया जाएगा।

इन जगहों पर हालत खराब

-वैशालीनगर बस शेल्टर के सामने से लेकर निजी स्कूल के आसपास पेट्रोल पंप तक कतारों में कई केबिनें बंद पड़ी हैं। पिछले दो सालों में इनकी संख्या दोगुना हो गई है।
- रामनगर व बी.के. कौल नगर रोड, सिनेवर्ल्ड के सामने कई केबिनें बंद पड़ी हैं। इनमें से कभी-कभार एक-दो खुलती हैं। कब्जा करने की नीयत से यहां केबिनें रखी हुई हैं।

-मदार रोड पर भी कुछ लोगों ने केबिनें रख रखी हैं। इनमें से कुछ बंद हैं तो कुछ चल रही हैं। इसी तरह ब्यावर रोड पर भी दीवारों से सटाकर कई जगह केबिनें लगाकर जगह रोकी हुई हैं।-अलवरगेट चौराहे से नगरा तक तो पचासों केबिनलगी हुई हैं। फिलहाल यहां नाला निर्माण होने के कारण केबिन संचालकों ने यहांं से केबिन उठाकर सेंट फ्रांसिस स्कूल की दीवार के सहारे लगा दी हैं। जिनमें से कुछ को दोबारा मुख्य सड़क पर लगा दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.