scriptCounselling: नौकरी की तैयारी, काउंसलिंग में चेक करेंगे डॉक्यूमेंट | Counselling: Assistant engineer candidates counselling in ajmer | Patrika News

Counselling: नौकरी की तैयारी, काउंसलिंग में चेक करेंगे डॉक्यूमेंट

locationअजमेरPublished: Jun 23, 2021 08:05:11 am

Submitted by:

raktim tiwari

सहायक अभियन्ता (सिविल/विद्युत/यांत्रिकी) प्रतियोगी परीक्षा- 2018 के अभ्यर्थियों की होगी काउंसलिंग।

rpsc counselling

rpsc counselling

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग में सहायक अभियंता (सिविल/विद्युत/यांत्रिकी) प्रतियोगी परीक्षा (राज्य सेवा)-2018 के मुख्य परीक्षा परिणाम में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की काउंसलिंग बुधवार से प्रारंभ होगी। अभ्यर्थियों को कोरोना संक्रमण के चलते काउंसलिंग में उपस्थिति से पूर्व 72 घंटे की कोविड-19 जांच रिपोर्ट लानी जरूरी होगी।
सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि सहायक अभियंता (सिविल/विद्युत/यांत्रिकी) प्रतियोगी परीक्षा (राज्य सेवा)-2018 के तहत मुख्य परीक्षा परिणाम 4 मार्च को जारी किया गया था। इसमें अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 23 जून से 27 जुलाई तक दो सत्रों और 28 जुलाई को सुबह के सत्र में कराई जाएगी। इस दौरान अभ्यर्थियों की पात्रता जांच की जाएगी। अभ्यर्थियों को विस्तृत आवेदन पत्र भरकर और वांछित शैक्षिक-प्रशैक्षिक दस्तावेजों और काउंसलिंग पत्र के साथ उपस्थिति देनी होगी।
सब इंस्पेक्टर-प्लाटून कमांडर परीक्षा 4 सितंबर को

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में उपनिरीक्षक-प्लाटून कमांडर भर्ती परीक्षा-2021 का आयोजन 4 सितंबर को किया जाएगा। इसका विस्तृत कार्यक्रम जल्द जारी होगा।

पुलिस विभाग में 859 उपनिरीक्षक-प्लाटून कमांडर की भर्ती होनी है। इसके तहत उप निरीक्षक (एपी) के नॉन टीएसपी क्षेत्र में 663 और टीएसपी के 81 पदों पर भर्ती होगी। जबकि उप निरीक्षक (आईबी) के तहत नॉन टीएसपी के 63,और टीएसपी क्षेत्र में 1, तथा प्लाटून कमांडर (आरएसी) में नॉन टीएसपी के 38 और उप निरीक्षक (एमबीसी) के टीएसपी क्षेत्र के 11 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो