Crime News: पहले वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, फिर अंजाम दी शर्मनाक करतूत

उन्होंने योजना बनाकर ब्लूड एप के जरिए परिवादी से संपर्क किया।

By: raktim tiwari

Published: 22 Jun 2020, 07:20 AM IST

अजमेर.

युवक को धमकाने और ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने के चार आरोपी अलवर गेट थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने आरोपियों से मेमोरी कार्ड और कैश बरामद किया है। अलवर गेट थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि परिवादी ने हाल में शिकायत दी। उसने बताया कि 11 जून को महफूज खान और चार साथी उसे जंगल में ले गए। यहां धमकी देकर उससे अश्लील हरकत कराने के बाद वीडियो बना लिया। चारों लोगों ने हाथों में पत्थर उठाकर उससे तत्काल 13 हजार रुपए मांगे। उसने महफूज और मोईन को रुपए दे दिए। बाद में आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर और रुपए मांगने लगे। 12 जून को शाम 6.45 बजे चारों आरोपी उसकी दुकान पर पहुंचे। उन्होंने 5 हजार रुपए मांगे। लेकिन उसने रुपए नहीं होना बताया। पुलिस मामले की छानबीन के लिए टीम गठित की।

मोबाइल एप से किया संपर्क
थाना प्रभारी चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने वारदात में तकनीकी सहारा लिया। उन्होंने योजना बनाकर ब्लूड एप के जरिए परिवादी से संपर्क किया। बाद में उसे फुसलाकर मदार टेकरी के निकट जंगल में बुलाया। यहां अश्लील हरकत के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपियों ने परिवादी का मेमोरी कार्ड और 13 हजार रुपए कैश छीन लिया।

यह चढ़ पुलिस के हत्थे
पुलिस ने रामनेर रोड चौराहा चमड़ाघर निवासी महफूज खान (19) पुत्र मकबूल, अरबाज खान (20) पुत्र मकबूल, मोईन खान (23) पुत्र महमूद और कुंदन नगर मदार टेकरी निवासी आसिफ खान (21) पुत्र एजाज खान को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम में एएसआई दयानंद शर्मा, कांस्टेबल रितेश, जगदीश और धनपाल शामिल थे।

सीबीएसई परीक्षा पर कोरोना का साया, आसान नहीं आयोजन

रक्तिम तिवारी/अजमेर. कोरोना वायरस संक्रमण से सीबीएसई की दसवीं-बारहवीं सहित राष्ट्रीय स्तरीय प्रवेश परीक्षाओं पर संकट मंडरा रहा है। अभिभावकों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीएसई से 23 जून तक जवाब मांगा है। वहीं कोरोना संक्रमित केस बढऩे से जेईई मेंस, नीट के भी आगे बढऩे के आसार हैं।

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी को 18 से 23 जुलाई तक जेईई मेन, 26 जुलाई को नीट परीक्षा का आयोजन करना है। इसके अलावा भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थानों में प्रवेश के लिए जेईई एडवांस परीक्षा आईआईटी दिल्ली को करानी है। देश की नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी को क्लैट परीक्षा करानी है। सीबीएसई ने भी 1 से 15 जुलाई तक बारहवीं और दिल्ली रीजन की दसवीं की बकाया परीक्षाएं कराने का फैसला किया है।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned