script

Crime: पुलिस को देखते ही बढ़ी धडक़न, वैन पलटी तो निकली शराब

locationअजमेरPublished: Oct 13, 2019 04:19:24 pm

Submitted by:

raktim tiwari

पुलिस ने किया शराब के 144 पव्वे सहित गिरफ्तार। वैन में रखा था शराब के पव्वे का कट्टा।

Crime: पुलिस को देखते ही बढ़ी धडक़न, वैन पलटी तो निकली शराब

Crime: पुलिस को देखते ही बढ़ी धडक़न, वैन पलटी तो निकली शराब

अजमेर. शहर (city )और जिले (ajmer dsistrict) में शराब (liquor) का अवैध कारोबार (illegal business) जारी है। रामगंज थाना पुलिस ने सांसी बस्ती भगवान गंज के युवक को देशी शराब (local wine) के पव्वे सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसका वाहन भी जब्त किया है।
read more: Theft: चुराया ई-रिक्शा, बैटरी निकालकर छोड़ा लावारिस

सहायक पुलिस अधीक्षक दक्षिण वृत्त डॉ. हर्षवद्र्धन अग्रवाल के नेतृत्व में अवैश शराब (illegal wine) के खिलाफ अभियान जारी है। शनिवार को सिग्मा ड्यूटी (sigma duty) पर तैनात कांस्टेबल ऋतुराज को वैन में अवैध शराब (wine) लाने की सूचना मिली। सहायक उप निरीक्षक मुकेश कुमार, कांस्टेबल नरसी सिंह, पंकज कुमार और ऋतुराज सिंह ने वैन चालक अरुण सांसी का पीछा किया।
read more: Change: घटते अवसर और पैकेज, मैनेजमेंट कोर्स से दूर हो रहे युवा

पलट गई वैन
भगवान गंज सांसी बस्ती निवासी अरुण सांसी (25) पुत्र सम्पत सांसी ने पुलिस को देखते ही वैन की स्पीड (van speed) बढ़ा दी। वह वैन को गौतम नगर की गली में ले गया। यहां संतुलन बिगडऩे से वैन पलट (accident of van) गई। अरुण के भागने की कोशिश पर पुलिसकर्मियों (poliece cops) ने उसे पकड़ लिया। पुलिस को तलाशी में वैन से एक कट्टे में 144 पव्वे (local wine) मिले।
read more: Innovation: पेरेन्ट्स के साथ कॉलेज जाना पड़ेगा स्टूडेंट्स को

करता है अवैध परिवहन
रामगंज थाना पुलिस के अनुसार अरुण बिना लाइसेंस (license)और परमिट (permit) के वैन चलाता मिला। इसके खिलाफ आबकारी एक्ट (excise act) में मामला दर्ज किया गया। इसके विरुद्ध पूर्व में नकबजनी, लूट (loot case) और अवैध शराब (illegal wine supply) के 9 प्रकरण दर्ज हैं। मालूम हो कि पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप (kunwar rashtradeep) के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो