CRIME: चार दिन से लापता थी महिला, कुएं में यूं तैरती मिली लाश

अलवर गेट थाना पुलिस एफएसएल टीम जुटी जांच में।

By: raktim tiwari

Published: 23 Aug 2020, 05:31 PM IST

अजमेर.

नारेली गांव में ईंट भट्टे के निकट कुएं में रविवार को महिला का शव मिला। करीब दो-तीन पुराना शव होने से आसपास दुर्गंध फैली हुई थी। अलवर गेट थाना पुलिस ने सिविल डिफेंस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया।

नारेली गांव के ईट भट्टे के निकट घासी मेघवाल का कुएं से बदबू आ रही थी। सरपंच देवराज और ग्रामीणों की सूचना मिलने पर अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल डिफेंस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल को भी बुलाया गया। टीम ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया।

चार दिन से थी लापता

मृतका की शिनाख्त मोनिका (29) पत्नी महेंद्र नाथ के रूप में हुई। मोनिका 19अगस्त से लापता थी। अलवर गेट थाने में इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। पुलिस और मृतका के परिजन आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाश कर रहे थे।

हत्या या कुछ और....
मृतका मोनिका का शव दो-तीन पुराना होने से जबरदस्त दुर्गंध आ रही थी। उसके जीभ बाहर निकली हुई थी। ग्रामीणों ने गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई। इस दौरान कुछ लोगों की आपस में कहासुनी भी हुई। थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने उन्हें शांत कराया। मृतका के चार दिन से लापता होने और शव की स्थिति को देखते हुए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। टीम ने आवश्यक नमूने लिए।

नागौर में था पीहर
मोनिका का पीहर नागौर जिले के कुंडली गांव में है। उसके दो पुत्र हैं। पीहर पक्ष के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने ससुराल आरै पीहर पक्ष से पूछताछ की। पुलिस महिला की हत्या अथवा आत्महत्या करने के एंगल को लेकर तफ्तीश में जुटी है।

मृतका मोनिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शव दो-तीन पुराना होने से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सुनीता गुर्जर, थाना प्रभारी अलवर गेट

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned