अपराधियों का दुस्साहस, शहर में बढ़ रही वारदातें

- बुजुर्ग महिला को बनाया जहरखुरानी का शिकार, बैंक और आसपास के क्षेत्रों में हुई वारदातें

शहर में लगातार वारदातें बढ़ रही हैं। अपराधियों का खौफ इस कदर हावी है कि वे अस्पताल परिसर, बैंक के आसपास और तमाम उन सार्वजनिक स्थानों पर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जो लोगों के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण है।

By: Dilip

Published: 02 Mar 2021, 11:53 PM IST

बाड़ी. शहर में लगातार वारदातें बढ़ रही हैं। अपराधियों का खौफ इस कदर हावी है कि वे अस्पताल परिसर, बैंक के आसपास और तमाम उन सार्वजनिक स्थानों पर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जो लोगों के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण है। मंगलवार को शहर में बैंक से पैसे निकालने आई एक बुजुर्ग महिला वारदात का शिकार बन गई। अपराधी महिला को नींद की गोलियां खिलाकर बाइक पर हाईवे किनारे ले गए। जहां उससे लूट की वारदात को अंजाम दिया और बेहोश अवस्था में मौके पर छोड़ भाग गए। बुजुर्ग महिला के होश में आने पर आसपास से गुजर रहे लोगों को पता लगा। पुलिस ने महिला के परिजन को बुलाया। वारदात में महिला भी शामिल बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के सुनीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय महिला सफेदी पत्नी बाबूलाल जाटव मंगलवार को बाड़ी आई, जहां से उसने एक बैंक से 12 हजार रुपए निकाले और एक चिकित्सक को दिखाने के बाद अस्पताल के ठीक बगल वाली गली में बैठकर बेटे के आने का इंतजार करने लगी।

इस दौरान एक महिला उसके पास आई और उसे बातों में लगा कर बाड़ी आने का कारण पूछा, जब बुजुर्ग महिला ने कहा कि उसकी तबीयत खराब है, तो आरोपित महिला ने बुजुर्ग महिला को बातों में लगाया। अपने साथ ले गए और कुछ दूरी पर जाते ही एक बाइक पर सवार होकर दूसरा आरोपी आया और बुजुर्ग महिला को बाइक पर बिठाकर दोनों हाईवे किनारे किसी सुनसान जगह ले गए। जहां उन्होंने महिला को दो बार पांच पांंच गोलियां खिलाई। जिससे वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी महिला के थैले में रखे 12 हजार रुपए निकाल लिए और महिला के गले में पड़ा सोने का पेंडल, जंजीर, नाक का फूंका, कानों के टॉप्स, पैरों के चांदी की तोडिय़ां और हाथों में पहनी दो चांदी की अंगूठियों को भी उतार ली। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बुजुर्ग महिला को वहीं पड़ा छोड़कर भाग गए। जब कुछ समय बाद बुजुर्ग महिला को होश आया तो उसने आसपास से गुजर रहे लोगों को अपनी आप बीती बताई। इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां परिजन की उपस्थिति में महिला का उपचार चल रहा है।
गौरतलब है कि शहर में बैंक और उसके आसपास के क्षेत्र में लगातार वारदातें बढ़ रही है। बैंकों के सामने से बाइकों को चोरी हो रही है। मोबाइल झपट्टा गैंग सक्रिय है। पुलिस तहरीर के साथ मामले दर्ज तो कर रही है, लेकिन कार्रवाई पूरी तरह अंजाम नहीं दी जा रही। ऐसे में हमलावरों के हौसले बुलंद हैं और वह लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned