scriptडायन बताकर महिला को बुरी तरह पीटा, ठूंस दी आंख और नाक में लाल मिर्ची | Culprits Attack on women, beaten and red chili in eyes and nose | Patrika News

डायन बताकर महिला को बुरी तरह पीटा, ठूंस दी आंख और नाक में लाल मिर्ची

locationअजमेरPublished: Jun 15, 2019 04:50:34 pm

Submitted by:

raktim tiwari

इस दौरान बीच बचाव करने गई महिला पर भी आरोपितों ने चाकू से हमला कर दिया।

attack on women

attack on women

अजमेर. नसीराबाद के निकटवर्ती बेवंजा ग्राम में महिला को डायन बताकर मारपीट का मामला सामने आया है। महिला के साथ अभद्रता और मारपीट होते देख उसे बचाने आई दूसरी महिला पर भी लोगों ने हमला कर दिया। उसके शरीर पर नुकीले चाकू से चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बेवंजा ग्राम की महिला ने सदर थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी मौसी के साथ खाना खा रही थी। इसी दौरान गांव के सांवरा, पप्पू, महावीर और मानी देवी घर में घुस गए। उन्होंने उसकी मौसी के साथ बेरहमी से मारपीट शुरु कर दी। उन्होंने महिला को जमीन पर पटक कर डंडों, लात-घूंसों से पीटा।
कपड़े फाड़े, आंख-नांक में मिर्ची
पुलिस रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपितों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए। साथ ही उसके आंख-नांक और शरीर के विशेष अंगों में भी जबरन मिर्ची डाल दी। इस दौरान बीच बचाव करने गई महिला पर भी आरोपितों ने चाकू से हमला कर दिया। उनकी चीख पुकार सुनकर गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंचे।
जान से मारने की धमकी
महिला ने बताया कि गांव के कुछ प्रभावशाली लोगों ने भी उनके साथ आकर मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर तुरन्त गांव छोडऩे को कहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो