script

पुष्कर सरोवर के बीच बनी छतरी में दौड़ा करंंट

locationअजमेरPublished: Jun 19, 2019 12:31:24 pm

Submitted by:

Preeti Preeti Bhatt

पुष्कर सरोवर के मध्य में स्थित शिवमंदिर की छतरी (umbrella) में मंगलवार की रात पौने आठ बजे अचानक तेज करंट(Current) दौडऩे से सनसनी फैल गई।

Curant in the umbrella of the Pushkar Sarovar

पुष्कर सरोवर के मध्य की छतरी में दौड़ा करंंट


पुष्कर. पुष्कर ( Pushkar) सरोवर के मध्य में स्थित शिवमंदिर की छतरी में मंगलवार की रात पौने आठ बजे अचानक तेज करंट दौडऩे से सनसनी फैल गई। पुष्कर सरोवर में स्नान करने के दौरान श्रद्धालु ने अचानक करंट का झटका महसूस करते हुए वह घबराकर जल से बाहर आ गया। श्राद्धालुओ के हल्ला मचाने पर विश्व हिन्दू परिषद के नगर अध्यक्ष जयकुमार ने विद्युत विभाग को सूचित किया। कर्मचारी से टेस्टर लगाकर देखा तो शिव मंदिर की दीवारो सहित पूरी छतरी में करंट दौड़ रहा था। तुरन्त प्रभाव से बिजली का कनेक्शन काटा गया वर्ना हादस हो जाता। गौरतलब है कि पुष्कर सरोवर के मध्य में शिवमंदिर एवं छतरी बनी हुई है। इस पर पास के ही गऊ घाट व यज्ञ घाट से बिजली की लाइने छतरी तक जा रही है।

यह भी पढ़ें : पुष्कर में शादी समारोह में फोटोग्राफर से मारपीट

अजमेर. पुष्कर में सोमवार देर रात शादी समारोह में फोटोग्राफी कर रहे युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। मामले में पीडि़त ने पुष्कर थाने में शिकायत दी। वहीं सोमवार दोपहर अजमेर फोटोग्राफर एंड वीडियोग्राफर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कांग्रेस नेता हेमंत भाटी के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर) सरितासिंह को ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
अध्यक्ष प्रकाश प्रीतवानी ने बताया कि 17 जून को हरमिंदरसिंह की पुष्कर में शादी में अजीत सोनी फोटोग्राफी का काम कर रहा था। रात 12.30 बजे अजीत सोनी ने हरमिंदर सिंह व उसके परिवार के सदस्यों से कार्यक्रम पूर्ण होने पर अगले दिन के कार्यक्रम व उसके आने के समय के बारे में पूछा।
इस पर वहां मौजूद गुरदीप सिंह सरदार व बंटी सरदार समेत अन्य लोगों ने अभद्र व्यवहार करते हुए धक्का मुक्की शुरू कर दी। अजीत सोनी ने जब सलीके से बात करने की बात कही तो आरोपियों ने अजीत सोनी, घनश्याम शर्मा व इन्द्रजीतसिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने मारपीट, कपड़े फाडऩे के बाद उसके कैमरे छीनने की कोशिश की। इसके बात पीडि़त ने पुष्कर थाने शिकायत करने पहुंचे तो यहां भी आरोपियों ने हंगामा मचाते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ फौरी कार्रवाई कर इतिश्री कर ली। घटना से संस्था के फोटोग्राफर व वीडियोग्राफर में डर व्याप्त है। उन्होंने मालमे में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

ट्रेंडिंग वीडियो