scriptबहू को निकाला घर से, आरोप भी ऐसा जिसे सुनकर फट जाएंगे कान के पर्दे | Daughter in law out form house, police register case | Patrika News

बहू को निकाला घर से, आरोप भी ऐसा जिसे सुनकर फट जाएंगे कान के पर्दे

locationअजमेरPublished: Mar 18, 2019 05:32:33 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

dowry

dowry

सराधना.

ग्राम ब्रिक्चियावास निवासी एक विवाहिता को ससुराल पक्ष की ओर से कथित रूप से डायन बताते हुए दहेज के लिए प्रताडि़त करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने मांगलियावास थाने में पति सहित छह जनों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व डायन बताने का मामला दर्ज कराया है।
ब्रिक्चियावास निवासी अनिता नोगिया ने बताया कि उसका विवाह ब्यावर के फतेहपुरिया निवासी अजय खोरवाल के साथ 25 मई 2017 को हुआ। इसके कुछ दिन बाद ही पति अजय, ससुर गणपत, सास लीला, जेठ अनिल, जेठानी संगीता, ननद हेमलता ने उसे बार-बार डायन बताकर अपमानित किया। कई बार मारपीट और गाली-गलौंज भी की। आरोपियों ने उसे डायन बताकर 2 लाख रुपए की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर उसे घर से निकाल दिया। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
स्थायी वारंटी गिरफ्तार

सराधना. मांगलियावास पुलिस ने चेक बाउस मामले में न्यायालय की तारीख पेशियों से फ रार चल रहे स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस लंबे अर्से से उसकी तलाश में थी।
केसरपुरा के कोटाज शैतान पुत्र भील व सराधना निवासी राजेंद्र चौधरी पुत्र हरकरण को उनके ठिकाने पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो