ajmer news : बेटियों ने किया हॉर्स शो में शानदार प्रदर्शन

ajmer news : मेयो कॉलेज गल्र्स स्कूल के वार्षिकोत्सव के तहत मंगलवार को हॉर्स शो का आयोजन हुआ। बेटियों ने शानदार करतब दिखाकर अपनी प्रतिभा दिखाई। इसके अलावा सांस्कृतिक संध्या में नृत्यों सहित नाटक का मंचन भी शानदार रहा।

अजमेर. मेयो कॉलेज (mayo college) गल्र्स स्कूल के वार्षिकोत्सव के तहत मंगलवार को हॉर्स शो (horse show) का आयोजन हुआ। बेटियों (girls) ने शानदार करतब दिखाकर अपनी प्रतिभा दिखाई। इसके अलावा सांस्कृतिक संध्या में नृत्यों सहित नाटक का मंचन भी शानदार रहा।

हॉर्स शो में छात्राओं ने प्रशिक्षित और व्यावसायिक खिलाडिय़ों की तरह शो जम्पिंग दिखाई। तेज गति से घोड़े दौड़ाकर भाले से लकड़ी के टेंट उठाए। छात्राओं ने घोड़ों पर उलटा बैठने, चारों और घूमने, दौडक़र पीठ पर चढऩे, पैर छूने जैसे करतब दिखाकर तालियां बटोरी। बॉल इन बकेट और माउन्टेड पीटी भी शानदार रही। क्रॉस बार वॉल, पोल बेंडिंग, फैंस पोल और अन्य प्रतियोगिताएं सराहनीय रही। मुख्य अतिथि पोलो खिलाड़ी उदय कालान ने शो जम्पिंग का शुभारंभ किया। उन्होंने छात्राओं को प्रतिभाशाली बताया। प्राचार्य कंचन खांडके ने धन्यवाद दिया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम
सांस्कृतिक कार्यक्रम भी शानदार रहा। कनक चंडक, इनायत ने मंचिक्न नृत्य पेश किया। किया चौधरी, नव्या, वैभवी और अन्य ने एम्रेल्ड डांस की प्रस्तुति दी। आनंदिनी, नित्या, लोकाक्षी, अनिशा, कुदरत और अन्य ने फिनाले डांस किया। द विजार्ड ऑफ क्विज नाटक का मंचन भी किया गया। डॉर्थी, लॉयन, तिन्मन और अन्य किरदारों ने कथानक को मंच पर बखूबी पेश किया। इसमें मनुष्य के भीतर छुपे प्रकाश को पहचानने, कमजोरियों से डरने के बजाय मुकाबला करने, व्यर्थ आदतों को बदलने का संदेश दिया गया। छात्राओं ने अभिनय कला से सबको प्रभावित किया।

आज होगा पुरस्कार वितरण

बुधवार को सुबह 10 बजे पुरस्कार वितरण समारोह होगा। मुख्य अतिथि पूर्व नौसेना अध्यक्ष अरुण प्रकाश होंगे। वे विभिन्न शैक्षिक और सह शैक्षिक गतिविधियों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को पुरस्कृत करेंगे।

Show More
Yuglesh kumar Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned