scriptदिनदहाड़े वारदात, पुलिस ने मामला दर्ज करने में लगा दिए 5 दिन | Daytime crime, Police took 5 days to register case | Patrika News

दिनदहाड़े वारदात, पुलिस ने मामला दर्ज करने में लगा दिए 5 दिन

locationअजमेरPublished: May 04, 2019 01:02:36 am

Submitted by:

manish Singh

माकड़वाली रोड गांधीनगर गली नम्बर एक में वारदात, शिक्षिका के गले से तोड़ी दो तोला वजनी सोने की चेन

Daytime crime, Police took 5 days to register case

दिनदहाड़े वारदात, पुलिस ने मामला दर्ज करने में लगा दिए 5 दिन

अजमेर. माकड़वाली रोड पर बाइक सवार चेन स्नेचर ने दिनदहाड़े एक शिक्षिका के गले पर झपट्टा मार दो तोला वजनी चेन तोड़कर ले गए। वारदात के बाद क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस पहुंची, लेकिन लोकसभा चुनाव में व्यस्त पुलिस लुटेरों को पकडऩा तो दूर रहा। वारदात के पांच दिन बाद मामला दर्ज किया। खास बात यह रही कि लुटेरे क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ नजर आ रहे हैं।
माकड़वाली रोड गांधीनगर गली नम्बर 1 में रहने वाली शिक्षिका अंजना अग्रवाल 28 अप्रेल को स्कूल से स्कूटर पर घर लौट रही थीं। चौरसियावास रोड प्रेमप्रकाश आश्रम वाली गली में दाखिल होते ही बाइक पर सवार दो युवक उसके पीछे तेजी से आए। पीछे बैठे युवक ने गले पर झपटा मारकर दो तोला वजनी सोने की चेन तोड़ ली। उसने शोर मचाया तो यहां मौजूद कुछ युवकों ने बाइक सवार का पीछा भी किया, लेकिन लुटेरे तेज गति में माकड़वाली गांव की तरफ भाग निकले।
पीडि़ता अंजना अग्रवाल ने बताया कि वारदात के बाद क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस भी आई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से फुटेज देखे। उन्होंने मामले में शिकायत भी दी लेकिन पुलिस ने प्रकरण 5 दिन बाद 2 मई को दर्ज किया।
सफेद बाइक पर थे लुटेरे

पीडि़ता अग्रवाल ने बताया कि बाइक सवार युवक सफेद रंग की बाइक पर थे। बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि उसके पीछे बैठा युवक बिना हेलमेट था। युवकों की उम्र करीब 25 से 30 साल रही होगी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो