scriptearphone कान में लगाकर सुन रहा था वो गाने, नहीं पता था पटरी पर मौत कर रही थी उसका इंतजार | dead body of a boy found on railway track who was listening song | Patrika News

earphone कान में लगाकर सुन रहा था वो गाने, नहीं पता था पटरी पर मौत कर रही थी उसका इंतजार

locationअजमेरPublished: Feb 13, 2018 02:16:02 pm

Submitted by:

सोनम

धोलाभाटा क्षेत्र में रविवार रात मोबाइल फोन का ईयरफोन कान में लगाकर रेल पटरी पर बैठे युवक की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई।

अजमेर . धोलाभाटा क्षेत्र में रविवार रात मोबाइल फोन का ईयरफोन कान में लगाकर रेल पटरी पर बैठे युवक की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा मृतक के घर के नजदीक ही पेश आया। अलवर गेट थाना पुलिस ने सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार धोलाभाटा अयोध्यानगरी निवासी हेमंत कुमार पुत्र मोहन सिंह रविवार रात को खाना-खाने के बाद घर के पीछे स्थित रेल लाइन पर जाकर बैठ गया। उसने मोबाइल फोन के ईयरफोन कान में लगा रखे थे। संभवत: ईयरफोन पर तेज आवाज में गाने सुनने के दौरान हेमंत को मालगाड़ी के आने का पता नहीं चल सका और उसकी चपेट में आ गया।
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों के साथ परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में रखवाया। पुलिस के अनुसार मोहन सिंह के तीन बच्चों में हेमंत सबसे छोटा और अविवाहित था। वह लैथ मशीन पर काम करता था।
बारह घंटे में दूसरी घटना
धोलाभाटा रेलवे ट्रेक पर सोमवार को 12 घंटे में मालगाड़ी की चपेट में आने की दूसरी घटना पेश आई। रविवार दोपहर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के सीनियर डेमोंस्टे्रटर डॉ. विनीत धनेरिया ने मालगाड़ी के सामने सिर रखकर जान दे दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो