scriptआखिर ऐसा क्या हुआ जो गेस्ट हाउस में युवक मृत मिला | Dead body of a youth found in a guest house | Patrika News

आखिर ऐसा क्या हुआ जो गेस्ट हाउस में युवक मृत मिला

locationअजमेरPublished: Dec 09, 2019 11:40:51 pm

Submitted by:

suresh bharti

केकड़ी के बस स्टैंड स्थित गेस्ट हाउस में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी,मृतक बघेरा निवासी युवक जो रंगाई-पुताई का काम करता था,पुलिस ने संदिग्ध मौत मानकर शुरू की जांच

आखिर ऐसा क्या हुआ जो गेस्ट हाउस में युवक मृत मिला

आखिर ऐसा क्या हुआ जो गेस्ट हाउस में युवक मृत मिला

अजमेर. वह अच्छा भला रात को सोया था। किसी तरह से तनाव में भी नहीं दिखा। रोजाना की तरह केकड़ी शहर के घरों में दिनभर रंगाई-पुताई कर नहाने या हाथ-पैर धोने के बाद वह गेस्ट हाउस का ही खाना खाकर सो जाता था। रविवार रात भी उसने ऐसा ही किया।
रातभर वह अपने कमरे में सोता रहा, लेकिन सुबह शव मिला तो गेस्ट हाउस में सनसनी फैल गई। मृतक सुरेन्द्र रेगर कुमार केकड़ी उपखंड के बघेरा गांव निवासी था जो केकड़ी स्थित बस स्टैण्ड स्थित गेस्ट हाउस में रहता था।
सुबह गेस्ट हाउस संचालक के बेटे ने युवक को खाने की आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। पहले तो यही कयास लगाया कि सर्दी का समय है। ठंड के मारे अभी नहीं उठा होगा। सूरज चढऩे लगा तो गेस्ट हाउस संचालक को कुछ आशंका हुई। ऐसा तो कभी नहीं हुआ।

आज मजदूरी के लिए क्यों नहीं गया?

सुरेन्द्र रोजाना नौ बजे मजदूरी के लिए निकल जाता है, लेकिन आज क्या हुआ। कमरे पर जाकर देखा तो उसका शव पड़ा मिला। यह देख अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची केकड़ी थाना पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचना दी। शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। सुरेंद्र पिछले कुछ वर्ष से केकड़ी में रहकर भवनों की रंगाई-पुताई का कार्य करता था। बस स्टैण्ड स्थित राज गेस्ट हाउस में उसने अपना अस्थाई आवास बना रखा था।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा पता

थानाधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा व एसआई रामविलास मीणा ने मौका मुआयना किया। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन सोमवार शाम को केकड़ी पहुंचे। पुलिस के अनुसार सुरेन्द्र की मौत हार्टअटैक से हुई है या कोई अन्य वजह है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही असलियत सामने आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो