scriptबिना मुंडेर के कुएं में नहाते युवक की मौत, साथी बचा | Death of a young man taking a bath in a well, his companion saved | Patrika News

बिना मुंडेर के कुएं में नहाते युवक की मौत, साथी बचा

locationअजमेरPublished: Oct 17, 2021 02:01:23 am

Submitted by:

manish Singh

नहाते वक्त पैर फिसलने से कुएं में गिरा, साथी बचकर बाहर निकला

बिना मुंडेर के कुएं में नहाते युवक की मौत, साथी बचा

बिना मुंडेर के कुएं में नहाते युवक की मौत, साथी बचा

अजमेर.

सोमलपुर के निकट मुगलों की ढाणी में एक युवक की कुएं में डूबने से मौत हो गई। करीब दो घंटे बाद आपदा एवं राहत दल घटनास्थल पर पहुंचा। कुएं में पानी ज्यादा होने से आपदा एवं प्रबंधन दल को मशक्कत करनी पड़ी। एनडीआरएफ के जवानों ने पांच घंटे बाद शव को बाहर निकाला। रामगंज थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
शनिवार दोपहर सोमलपुर मुगलों की ढाणी के निकट धोरों का बेरा में कुछ युवक नहा रहे थे। यहां पास में बकरियां चरा रहा सोमलपुर निवासी चेतन(२३) पुत्र मन्ना रेगर भी कुएं के पास पहुंच गया। चेतन भी अपने साथियों के साथ कुएं में नहाने उतर गया जहां वह गहरे पानी में समा गया। हालांकि उसके एक साथी का भी पैर फिसला लेकिन वह बचकर बाहर आ गया। चेतन को डूबता देख उसके साथियों ने शोर मचा दिया। लेकिन ग्रामीण मदद के लिए आते उससे पहले चेतन कुएं के गहरे पानी में समा गया। ग्रामीणों ने नागरिक सुरक्षा की टीम को सूचना दी। उन्होंने पम्प लगाकर कुएं का पानी तोडऩे का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। आखिर नारेली एसडीआरएफ की टीम के पहुंचने के बाद शव बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया।
…चार घंटे तक इंतजार
हादसे के संबंध में ग्रामीणों का कहना था कि दोपहर १२ बजे सूचना दे दी लेकिन प्रशासन की ओर से चार घंटे बाद ही आपदा एवं प्रबंधन की सिविल डिफेंस टीम पहुंची। सिविल डिफेन्स की टीम फेल होने के बाद एनडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को निकाला। यहां मौजूद लोगों ने टीम के देरी से पहुंचने पर रोष भी जाहिर किया।
दिहाड़ी श्रमिक था मृतक

रिश्तेदारों ने बताया कि चेतन दिहाड़ी मजदूरी करता था। शनिवार को पिता मन्ना रेगर के काम से बाहर जाने पर चेतन बकरी लेकर जंगल में गया था। यहां धोरों का बेरा में स्नान कर रहे युवकों को देखने वह भी चला गया। तभी हादसा पेश आया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो