scriptन्यू आदर्श नगर से मलबा उठाने का कार्य शुरू | Debris lifting started from New Adarsh Nagar | Patrika News

न्यू आदर्श नगर से मलबा उठाने का कार्य शुरू

locationअजमेरPublished: Jun 14, 2021 01:04:52 am

Submitted by:

Dilip

पत्रिका ने उठाया था मामला
जिला मुख्यालय पर पानी की पाइप लाइन खोद कर मलबा पड़ा छोडऩे के बाद अब ठेकेदार ने उठाना शुरू कर दिया है। इस सम्बंध में पत्रिका ने ११ जून को ‘खुदाई का मलबा कॉलोनी वासियों के लिए बना परेशानी का सबब Ó शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। साथ ही मलबा, कचरे को लगातार अभियान चलाया था।

न्यू आदर्श नगर से मलबा उठाने का कार्य शुरू

न्यू आदर्श नगर से मलबा उठाने का कार्य शुरू

धौलपुर. जिला मुख्यालय पर पानी की पाइप लाइन खोद कर मलबा पड़ा छोडऩे के बाद अब ठेकेदार ने उठाना शुरू कर दिया है। इस सम्बंध में पत्रिका ने ११ जून को ‘खुदाई का मलबा कॉलोनी वासियों के लिए बना परेशानी का सबब Ó शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। साथ ही मलबा, कचरे को लगातार अभियान चलाया था।
शृंखलाबद्ध खबरें प्रकाशित होने के बाद जिला प्रशासन तथा जलदाय विभाग के अधिकारियों के हरकत में आने पर ठेकेदार ने मलबा उठाना शुरू कर दिया है। खबर में बताया था कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में खुदाई की मिट्टी के ढेर पड़े होने से आए दिन बाइक गिरना, बुजुर्ग और बच्चों का फिसलना, वाहनों के आवागमन की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मिट्टी के ढेरों से हवा द्वारा मिट्टी घरों में जा रही है। जिससे कॉलोनी वासी परेशान थे।
बाड़ी रोड़ स्थित न्यू आदर्श नगर कॉलोनी में जलदाय विभाग ठेकेदार द्वारा पानी को पाइपलाइन डालते समय कॉलोनी की सड़क की खुदाई करवाई गई, लेकिन बार-बार कहने के बाद भी ठेकेदार ने मौन साधकर सफाई कराने से इनकार कर दिया। लेकिन अब खबर प्रकाशित होने के बाद ठेकेदार ने मलबा उठवाना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी पूरी तरह मलबा उठने में समय लगेगा। लेकिन कॉलोनीवासियो का कहना है कि खबर के बाद ही ठेकेदार ने मलबा उठाना शुरू किया, वरना पहले तो इनकार ही कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो