एटीएम में तोडफ़ोड़ :आरोपितों ने सावर सहित देवली में भी वारदातें करना कबूला

पुलिस रिमांड के बाद सावर पुलिस ने दोनों बदमाशों को अदालत में किया पेश,न्यायाधीश ने दोनों को भेजा अजमेर जेल,सावर पुलिस ने बाइक व तोडफ़ोड़ में प्रयुक्त औजार किए जब्त

By: suresh bharti

Published: 26 Aug 2020, 11:23 PM IST

sjmer अजमेर/सावर. लुटेरे अपराध करने की नई-नई तरकीबें निकाल रहे हैं। साइबर क्राइम ने जहां पैर पसार लिए हैं। वहीं एटीएम से नकदी पार करने की घटनाएं बढ़ रही है। ताज्जुब तो यह है कि एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की वारदातें भी हुई है। सावर पुलिस ने केकड़ी रोड स्थित खादी भण्डार के पास संचालित एसबीआई बैंक के एटीएम को क्षतिग्रस्त करने के आरोपियों से कई राज उगलवाए हैं। दोनों युवकों ने सावर सहित टोंक जिले के देवली शहर में भी एटीएम में तोडफ़ोड़ कर लूट के प्रयास की वारदात करना कबूल किया है।

कोर्ट में पेश किया

सावर पुलिस ने ग्राम सुन्दरपुरा निवासी बहादुरसिंह पुत्र मानसिंह राजपूत व नन्दभंवर पुत्र छोटूलाल नाई को गिरफ्तार कर दो दिन की रिमाण्ड पर लिया था। यह अवधि पूरा होने पर पुलिस ने बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया। यहां से न्यायाधीश ने दोनों आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में अजमेर जेल भेजने के आदेश पारित किए।

बाइक जब्त तथा औजार बरामद

सावर थाना प्रभारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि दोनों युवकों ने बैंक की सावर शाखा भवन मेंं घुसकर दीवार में सैंध लगाई थी। बाद में बैंक के मुख्य हॉल में घुसकर चोरी का प्रयास किया। रिमाण्ड अवधि के दौरान पुलिस ने आरोपितों से घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त तथा बैंक व एटीएम कक्ष में ताले तोडऩे के औजार बरामद किए हैं।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned