scriptसरकारी हथकंडों के बावजूद दिशाहीन रैली में नहीं जुटी भीड़ | Despite the governmental handicaps, the crowd did not gather in the di | Patrika News

सरकारी हथकंडों के बावजूद दिशाहीन रैली में नहीं जुटी भीड़

locationअजमेरPublished: Jan 28, 2020 11:37:24 pm

Submitted by:

CP

देवनानी का दावा : युवाओं ने नकारा राहुल गांधी को

सरकारी हथकंडों के बावजूद दिशाहीन रैली में नहीं जुटी भीड़

सरकारी हथकंडों के बावजूद दिशाहीन रैली में नहीं जुटी भीड़

अजमेर. पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री व विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने मंगलवार को जयपुर में कांग्रेस की ओर से आयोजित युवा आक्रोश रैली को पूरी तरह नाकाम बताते हुए कहा कि प्रदेश के युवाओं ने राहुल गांधी व युवा कांग्रेस को सिरे से नकार दिया। देवनानी ने युवा कांग्रेस की रैली को दिशाहीन बताते हुए कहा कि तमाम सरकारी हथकंडों के बावजूद रैली में भीड़ नहीं जुटा सके जबकि राज्य सरकार ने रैली को सफ ल बनाने के लिए सरकारी मशीनरी का खुलकर दुरूपयोग किया।
अजमेर में पत्रकारों से बातचीत में देवनानी ने कहा कि सरकारी महाविद्यालयों के विद्यार्थियों व एनएसएसए एनसीसी कैडेट्स को बरगलाकर रैली में ले जाने के लिए बसें लगाई गई। अजमेर के राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य ने तो रैली में भीड़ जुटाने के लिए पूरी तरह कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम किया। जीसीए के 100 से अधिक व्याख्याताओं व कार्मिकों को आकस्मिक अवकाश देकर जयपुर रैली में जाने के लिए मजबूर किया। अजमेर सहित प्रदेश के इंजीनियरिंग कॉलेज से भी विद्यार्थियों को रैली में ले जाया गया। देवनानी ने कहा कि आज प्रदेश के युवाओं में आक्रोश तो है लेकिन मोदी के विरुद्ध ना होकर राज्य सरकार की नीतियों के विरुद्ध है। वहीं भाजपा शहर जिलाध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाड़ा ने भी कांग्रेस पार्टी पर जयपुर में राहुल गांधी की रैली को सफ ल बनाने के लिए सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो