scriptधौलपुर रोडवेज का यूपी मार्ग पर भी संचालन बंद | Dholpur Roadways also ceased to operate on UP route | Patrika News
अजमेर

धौलपुर रोडवेज का यूपी मार्ग पर भी संचालन बंद

एमपी मार्ग पर पूर्व में ही बंद हो चुका है, सोमवार से बसें रहेंगी पूर्णत बंद
मुख्यालय के निर्देश पर धौलपुर डिपो की ओर से शनिवार को उत्तरप्रदेश सीमा में रोडवेज बसों का संचालन पूर्णतया बंद कर दिया गया। इस दौरान उत्तरप्रदेश क्षेत्र की यात्रा को पहुंचे यात्रियों को बस स्टैंड से बैरंग ही लौटना पड़ा। वहीं, मध्य प्रदेश के लिए पूर्व में ही रोडवेज का संचालन बंद किया जा चुका है।

अजमेरMay 09, 2021 / 12:09 am

Dilip

धौलपुर रोडवेज का यूपी मार्ग पर भी संचालन बंद

धौलपुर रोडवेज का यूपी मार्ग पर भी संचालन बंद

धौलपुर. मुख्यालय के निर्देश पर धौलपुर डिपो की ओर से शनिवार को उत्तरप्रदेश सीमा में रोडवेज बसों का संचालन पूर्णतया बंद कर दिया गया। इस दौरान उत्तरप्रदेश क्षेत्र की यात्रा को पहुंचे यात्रियों को बस स्टैंड से बैरंग ही लौटना पड़ा। वहीं, मध्य प्रदेश के लिए पूर्व में ही रोडवेज का संचालन बंद किया जा चुका है।
धौलपुर डिपो की ओर से उत्तर प्रदेश मार्ग पर संचालित करीब डेढ़ दर्जनों बसों का संचालन शनिवार सुबह बंद कर दिया गया। एकाएक बसों का संचालन बंद होने से बस स्टैंड पर उत्तर प्रदेश सीमा में यात्रा करने पहुंचे यात्रियों को वापस लौटना पड़ा। डिपो से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को यूपी मार्ग पर संचालन बंद किए जाने के निर्देश मुख्यालय से मिल गए हैं।
नहीं मिल रहा यात्रीभार, कई शिड्यूल निरस्त

रोडवेज पर वीकेंड लॉकडाउन का असर राजस्थान रोडवेज बसों पर पड़ता नजर आ रहा है। शनिवार को लॉकडाउन के चलते धौलपुर डिपो की ओर से बाड़ी व करौली मार्ग पर संचालित कई बसों के शिड्यूल को निरस्त करना पड़ा। रोडवेज से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को यात्रीभार में काफी कमी रही, अधिकांश बसों में 12 से 15 सवारियों ही रही, इसके अलावा बस स्टेण्ड पर भी नाममात्र के यात्री पहुंचे।
सोमवार से 24 मई तक रोडवेज बंद

कोरोना के बढते संक्रमण की चैन को ब्रेक करने के लिए प्रदेश में 10 से 24 मई तक लॉकडाउन की घोषणा के बाद सोमवार को धौलपुर डिपो की ओर से संचालित सभी बसों का संचालन बंद कर दिया जाएगा। बसों का पुन: संचालन मुख्यालय से निर्देश मिलने के बाद ही हो सकेगा।

Home / Ajmer / धौलपुर रोडवेज का यूपी मार्ग पर भी संचालन बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो