डीजल खुर्दबुर्द करने वाला टैंकर चालक गिरफ्तार

खुलासा : रामगंज थाना पुलिस की कार्रवाई, आरोपी सालों से चला रहा है टैंकर

By: manish Singh

Published: 16 Oct 2020, 11:52 PM IST

अजमेर. टैंकर से डीजल खुर्दबुर्द करने के आरोपी चालक को रामगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार को दबोच लिया। आरोपी सालों से टैंकर चालक है। पुलिस ने आरोपी से चोरी का डीजल भी बरामद किया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।

थानाप्रभारी सत्येन्द्र नेगी ने बताया कि एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर शहर में हो रही चोरी, नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान में गठित टीम ने गुरुवार रात सोमलपुर चांदबाड़ी निवासी शौकीन पुत्र बाबू खान को गिरफ्तार किया। पड़ताल में सामने आया कि आरोपी जिस टैंकर को चलाता था। उसमें भरा 3200 लीटर डीजल खुर्दबुर्द कर दिया। कार्रवाई में हैडकांस्टेबल शीलु कुमार, सूर्यप्रकाश, राजेन्द्र पूनिया व संदीप ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

चौतीस सौ लीटर कम था डीजल
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि गुजरात जामनगर से टैंकर लेकर आए शौकिन ने सिरोही में पर्ची कटवाई। उसके बाद वह अजमेर सोमलपुर आ गया। यहां उसने टैंकर से डीजल निकाल बेच दिया। टैंकर में भरा डीजल झुंझुनूं में पेट्रोल पम्प पर खाली हुआ। जिसमें 3400 लीटर कम आया।

शराब के लिए बेच दिया डीजल

पुलिस ने शौकिन की निशानदेही पर टैंकर से चुराया गया डीजल बरामद किया। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया शौकिन ने शराब के लिए टैंकर से डीजल निकाल बेच दिया। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned