scriptDispute: संयुक्त निदेशक और पूर्व विधायक के बीच हो गई हाथापाई | Dispute: Fight between Ex MLA and Joint director | Patrika News

Dispute: संयुक्त निदेशक और पूर्व विधायक के बीच हो गई हाथापाई

locationअजमेरPublished: Apr 06, 2020 09:25:53 am

Submitted by:

raktim tiwari

दोनों ने एकदूसरे के खिलाफ दर्ज कराए परस्पर मामले।

dispute in ajmer

dispute in ajmer

अजमेर.

पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक और राष्ट्रीय अंडा समन्वय समिति (नेक) के अध्यक्ष के बीच भिड़ंत हो गई। समिति अध्यक्ष डॉ. राजकुमार जयपाल ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने और पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाते हुए सिविल लाइंस थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Corona effect: ब्यावर रोड सब्जी मंडी में शुरू हुई सोशल डिस्टेंसिंग

डॉ. जयपाल ने शिकायत में बताया कि मुर्गियों की मृत्यु के मामले में राष्ट्रीय अंडा समन्वय समिति लगातार सरकार और जिला प्रशासन के संपर्क में है। सरकार ने मुर्गियों के दाने की उपलब्धता और मृत मुर्गियों के उचित निष्पादनके आदेश भी दिए। रविवार को वे समिति फकरे मोईन और कुलदीप कपूर सहित अन्य पदाधिकारियों के साथ पशुपालन के संयुक्त निदेशक डॉ. अजय अरोड़ा से बातचीत करने पहुंचे। बातचीत के दौरान संयुक्त निदेशक डॉ. अरोड़ा नाराज हो गए। उन्होंने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए बेवजह विभाग की शिकायत करने का आरोप लगाते हुए कार्यालय से बाहर निकाल दिया।
यह भी पढ़ें

अजमेर मुख्यडाकघर में डाक के बोरे भरे, सिर्फ 5 से 10 प्रतिशत डाक ही डिलीवर


हाथापाई की शिकायत
उधर संयुक्त निदेशक डॉ. अरोड़ा ने भी सिविल लाइंस थाने में शिकायत दी। उन्होंने शिकायत में बताया कि राष्ट्रीय अंडा समन्वय समिति अध्यक्ष डॉ. राजकुमार जयपाल, फकरे मोईन, कुलदीप कपूर सहित कुछ लोग उनके कार्यालय में आए। मुर्गियों की मृत्युऔर दाने से जुड़ी बातचीत हुई। इस दौरान समिति पदाधिकारी भडक़ गए। पदाधिकारियों ने उनसे हाथापाई और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया।
यह भी पढ़ें

Corona effect- ट्रेनों में 15 अप्रेल के बाद के आरक्षण जारी


डॉ. जयपाल ने जाति शब्दों का इस्तेमाल करने और डॉ. अरोड़ा ने तीन जनों पर हाथापाई और अभद्रता की शिकायत दी है। मामले दर्ज कर छानबीन शुरू की गई है।
डॉ. रविश सामरिया, सिविल लाइंस थाना प्रभारी

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के साइड इफेक्ट : उद्योग धंधों को संभालने में छूटेंगे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो