संभागीय आयुक्त ने परखी व्यवस्थाएं, कोविड सेंटर का निरीक्षण

मंगलवार को भरतपुर सम्भागीय आयुक्त पीसी बेरवाल व जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल राजाखेडा पहुंचे। कोविड नियंत्रण गतिविधियों के साथ ही लॉकडाउन की पालना के हालात की जांच की। डीसी व कलक्टर ने सबसे पहले राजाखेडा उपखण्ड अधिकारी ब्रजेश कुमार मंगल के साथ पैदल मार्च कर लॉकडाउन की पालना का निरीक्षण किया।

By: Dilip

Published: 11 May 2021, 11:50 PM IST

राजाखेड़ा. मंगलवार को भरतपुर सम्भागीय आयुक्त पीसी बेरवाल व जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल राजाखेडा पहुंचे। कोविड नियंत्रण गतिविधियों के साथ ही लॉकडाउन की पालना के हालात की जांच की। डीसी व कलक्टर ने सबसे पहले राजाखेडा उपखण्ड अधिकारी ब्रजेश कुमार मंगल के साथ पैदल मार्च कर लॉकडाउन की पालना का निरीक्षण किया। जहां भी सुधार की गुंजाइश थी, उन्हें बताया ।

कोविड केयर सेंटर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। कोरोना के चलते उपजे हालातों का जायजा लिया। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. धीरेंद्र कुमार दुबे व चिकित्सा प्रभारी डॉ. शिवसिंह मीणा से कोविड सेंटर पर कोरोना के मरीजों के लिए चल रही व्यवस्थाओं का गहनता से परीक्षण किया। टेस्टिंग व ट्रेकिंग पर फोकस करके ही कोरोना को काबू किया जा सकता है। वेक्सिनेशन की गति बढ़ाने, मरीजों के इलाज में सतर्कता बरतने, आवश्यक दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

उपखण्ड कार्यालय पर एसडीएम व अन्य अधिकारियों से कोविड.19 को लेकर चल रही सख्ती व पाबंदियों को लेकर बैठक ली। हालातों पर गहनता से विचार विमर्श किया। आयुक्त और जिला कलक्टर ने निर्देश दिए कि आवश्यक वस्तुओं की लोगों को कमी न होने पाए। होम डिलीवरी के लिए व्यापारियों को पंजीकृत कर उनकी सेवाएं लेकर भी गाइड लाइन की सुरक्षा पूर्वक पालना की जा सकती है । बैठक में उपखंड अधिकारी सभी अन्य कोविड नियंत्रण में जुटे अधिकारियों के साथ नगरपालिकाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह जादौन, प्रिंस जैन एव क्षेत्र के व्यापारी भी मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned