scriptश्रावण मास : कावड़ यात्रा में बिना अनुमति नहीं बजेंगे डीजे | DJ's will be not allowed in Kawad yatra | Patrika News

श्रावण मास : कावड़ यात्रा में बिना अनुमति नहीं बजेंगे डीजे

locationअजमेरPublished: Jul 08, 2019 01:10:21 pm

Submitted by:

Preeti

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने ली क्राइम मिटिंग

DJ's will be not allowed in Kawad yatra

श्रावण मास : कावड़ यात्रा में बिना अनुमति नहीं बजेंगे डीजे

अजमेर. श्रावण मास में निकलने वाली कावड़ यात्रा (kanwar yatra) में बिना अनुमति के डीजे नहीं बजाए जा सकेंगे। वहीं कावड़ यात्रा निर्धारित मार्ग से निकाली जाएगी। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने रविवार को पुलिस लाइन सभागार में जिले की अपराध समीक्षा बैठक ली।
यह भी पढ़ें

कानस के ग्रामीणों ने मांगी इन्द्रदेव से अच्छी बारिश


एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने जिले के पुलिस अधिकारियों को पाबंद किया कि आगामी माह में तीज त्यौहार शुरू होंगे। ऐसे में यह सुनिश्चित किया जाए कि इन त्यौहारों पर निकलने वाली शोभायात्राएं पूर्व में निर्धारित मार्ग से गुजरें। नया मार्ग बनाने पर विवाद की स्थिति न उत्पन्न हो। वहीं श्रावण मास में निकलने वाली कावड़ यात्राओं पर भी निगरानी रखी जाए। बिना अनुमति के डीजे बजाने पर पाबंदी रहेगी। इसके अलावा उन्होंने जिले के सभी थानों की कार्य समीक्षा करते हुए बढ़ते अपराध और पेंडेंसी कम करने के निर्देश दिए। उन्होंने अपराध की रोकथाम के लिए निरोधात्मक कार्यवाही और वांछित अपराधियों की धरपकड़ करने की बात कही। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) सरिता सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार, सहायक पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल सहित जिले के वृत्ताधिकारी व थानाधिकारी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो