अचानक गायब हो गए डॉक्टर साहब, पुलिस ने जुटी सर्च ऑपरेशन में

कानों की तलाशी लेने पर डॉक्टर नहीं मिले। पूछताछ करने पर परिजन ने अनभिज्ञता जताई। ऐसे में पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

By: raktim tiwari

Published: 12 Nov 2017, 02:40 PM IST

ब्यावर।

प्रदेश में चिकित्सकों के हड़ताल पर जाने के बाद लगाए गए रेस्मा के चलते पुलिस ने चिकित्सकों की तलाश में अभियान तेज कर दिया है। पुलिस की लगातार गश्त को देखते हुए अमृतकौर चिकित्सालय के चिकित्सक भूमिगत हो गए हैं। तीन दिन से पुलिस चिकित्सकों की तलाश में सघन अभियान चला रही है। लेकिन लगातार तीसरे दिन यानि रविवार को भी अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है। पुलिस ने इस मामले में अब नर्सिंग स्टाफ का सहयोग लेने का मानस बनाया है। पुलिस नर्सिंग स्टाफ से भी इस संबंध में जानकारी जुटा रही है। लेकिन अधिकांश चिकित्सकों के फोन बंद आने के कारण पुलिस भी अभी तक दूर है।

प्रदेश में चिकित्सकों पर रेस्मा लागू होने के रविवार सुबह भी सिटी थाना पुलिस की टीम ने अमृतकौर चिकित्सालय के बाहर बने सरकारी क्वार्टर, चम्पानगर, शनि मंदिर के निकट सहित हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र में दबिश दी। लेकिन कहीं पर भी पुलिस को सफलता नहीं मिली। मकानों की तलाशी लेने पर डॉक्टर नहीं मिले। पूछताछ करने पर परिजन ने अनभिज्ञता जताई। ऐसे में पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

कहीं ताले कहीं चिकित्सक नहीं
चम्पानगर में लगातार तीसरे दिन पुलिस की दबिश के बाद भी सन्नाटा पसरा हुआ है। चिकित्सकों के मकान के बाहर ताले लटके हुए हैं। कुछ मकानों के बाहर चिकित्सक बाहर गया बोर्ड लगा हुआ था जबकि परिजन घर में ही थे। इसी कारण पुलिस को शक है कि चिकित्सक यहीं पर है। ऐसे में पुलिस अब उनके दोस्तों, रिश्तेदारों और आसपास के इलाकों में छानबीन में जुटी है।

सादा वर्दी में तैनात किए पुलिसकर्मी
पुलिस की एक टीम अब शहर में विभिन्न स्थानों पर सादा वर्दी में तैनात हो गई है। अब चिकित्सकों की तलाश में पुलिस ने पूरा जोर लगा लिया है।

टीम का गठन
चिकित्सकों की तलाश में सिटी थाना पुलिस ने चार टीमों का गठन किया है। इन टीमों में अतिरिक्त सिपाही भी लगाए गए हैं। इन सभी को लक्ष्य दिए गए हैं, लेकिन अभी तक एक भी टीम को सफलता नहीं मिली है।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned