script

कड़ाके की सर्दी में कर रहे रात्रि ड्यूटी, अधिकारियों ने बढ़ाया हौसला

locationअजमेरPublished: Jan 21, 2022 12:27:06 am

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

– गश्त चैकिंग अधिकारी ने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को पिलाई गर्म चाय
कड़ाके की सर्दी में शहर और आमजन की सुरक्षा के लिए रात में भी तैनात पुलिसकमिर्यों के हौसले को पुलिस विभाग ने भी सराहा है। विभाग के उच्चाधिकारियों ने रात में इनके पास जा इनकी हौसला अफजाई की है।

Police Recruitment 2022

Police Recruitment 2022

धौलपुर. कड़ाके की सर्दी में शहर और आमजन की सुरक्षा के लिए रात में भी तैनात पुलिसकमिर्यों के हौसले को पुलिस विभाग ने भी सराहा है। विभाग के उच्चाधिकारियों ने रात में इनके पास जा इनकी हौसला अफजाई की है। बुधवार रात को शहर में भी गश्त चैकिंग अधिकारी महिला थाना प्रभारी विजय सिंह ने शहर में विभिन्न स्थानों पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। उन्हें गर्म चाय व पानी पिलाया गया और उनके हौसले की दाद दी गई।
इन स्थानों पर बढ़ाया हौसला
गश्त चैकिंग अधिकारी ने कालीमाई, डाकघर चौराहा, मित्तल कॉलोनी, नर्सरी रोड, घंटाघर, रेलवे स्टेशन रोड, तोप तिराहा, गडरपुरा, पुराना शहर आदि स्थानों पर तैनात पुलिसकर्मियों को गर्म चाय व पानी पिलाकर उनकी हौसला अफजाई की। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों से बातचीत भी की और कर्तव्य के प्रति उनकी निष्ठा को सराहा। विभाग के उच्चाधिकारियों ने रात में इनके पास जा इनकी हौसला अफजाई की है।
डीजीपी की मुहिम

दरअसल, पुलिस महानिदेशक एम.एल. लाठर ने सभी अधिकारियों को रात्रि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई के लिए मुहिम चलाई है। लाठर के अनुसार कड़ाके की सर्दी में पुलिसकर्मियों की सेहत का भी खयाल रखा जाना चाहिए। डीजीपी की मुहिम के तहत पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने गश्त चैकिंग अधिकारी को रात्रि में तैनात पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई के निर्देश दिए।
इनका कहना है

पुलिस दिन-रात हर मौसम में लोगों की सेवा को तत्पर है। पुलिस परिवार का मुखिया होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनके स्वास्थ्य और सुविधाओं का ध्यान रखें।
– शिवराज मीणा, पुलिस अधीक्षक, धौलपुर

ट्रेंडिंग वीडियो