scriptनाले में गिरा ई-रिक्शा, चालक की मौत | E-rickshaw falls in drain, driver dies | Patrika News

नाले में गिरा ई-रिक्शा, चालक की मौत

locationअजमेरPublished: Sep 18, 2020 04:51:51 pm

Submitted by:

himanshu dhawal

बालुपुरा और धोला भाटा रेलवे फाटक के बीच हुआ हादसा

नाले में गिरा ई-रिक्शा, चालक की मौत

नाले में गिरा ई-रिक्शा, चालक की मौत

अजमेर. बालूपुरा और धोलाभाटा रेलवे फाटक के बीच एस्केप चैनल में बुधवार रात्रि को ई-रिक्शा गिरने से चालक की मौत हो गई। गुरुवार सुबह मॉनिंगवॉक पर जाने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आदर्शनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल डिफेंस की टीम ने मृतक और रिक्शा को नाले में से निकाला। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
आदर्शनगर थाना पुलिस के अनुसार बालूपुरा और धोला भाटा के बीच नाला (माखुपुरा एस्केप चैनल) गुजर रहा है। नाले में गुरुवार सुबह ई-रिक्शा सहित चालक के पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर आदर्शनगर पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल डिफेंस की टीम की सहायता से नाले में गिरे ई-रिक्शा और उसके मृत चालक को बाहर निकालकर शव को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय की मोर्चरी भिजवाया। सांसी बस्ती निवासी मनोज ने मृतक की शिनाख्त उसके पिता नंदराम सांसी (55) के रूप में की। उसने बताया कि बुधवार शाम 7 बजे ई-रिक्शा लेकर सवारियों के लिए निकले थे। लेकिन देररात्रि तक वापस नहीं लौटे। गुरुवार सुबह उनके नाले में ई-रिक्शा सहित मृत पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने मृग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सडक़ और नाले की मुंडेर बराबर

क्षेत्रवासियों ने बताया कि वर्तमान में धोला भाटा रेलवे फाटक अंडरपास निर्माण के चलते बंद है। ऐसे में आदर्शनगर से कल्याणीपुरा जाने के लिए यही एक मार्ग है। इसके पास से ही कल्याणीपुरा से माखुपुरा एस्केप चैनल गुजर रहा है। कई जगह नाले की मुंडेर भी नहीं होने से सडक़ और नाला बराबर हो जाता है। ऐसे में अंधेरे के कारण ई-रिक्शा चालक को नाला नजर नहीं आने से हादसा होने की संभावना जताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो