scriptEducation is the basic mantra for the progress of life - MLA Malinga | शिक्षा जीवन की उन्नति का मूल मंत्र- विधायक मलिंगा | Patrika News

शिक्षा जीवन की उन्नति का मूल मंत्र- विधायक मलिंगा

- प्रजापति उत्थान सेवा समिति का छात्र-छात्रा प्रतिभा सम्मान समारोह

प्रजापति उत्थान सेवा समिति धौलपुर के तत्वावधान में रविवार को शैक्षिक प्रकोष्ठ की ओर से आठवां जिला स्तरीय छात्र-छात्रा प्रतिभा सम्मान समारोह मथुरा पैलेस बाड़ी में हुआ। मुख्य अतिथि विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि शिक्षा जीवन की उन्नति का मूल मंत्र है।

अजमेर

Published: December 27, 2021 01:52:50 am

बाड़ी. प्रजापति उत्थान सेवा समिति धौलपुर के तत्वावधान में रविवार को शैक्षिक प्रकोष्ठ की ओर से आठवां जिला स्तरीय छात्र-छात्रा प्रतिभा सम्मान समारोह मथुरा पैलेस बाड़ी में हुआ। मुख्य अतिथि विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि शिक्षा जीवन की उन्नति का मूल मंत्र है। हमें समाज की कुरीतियों को मिटाकर शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढऩा चाहिए। अध्यक्षता कर रहे डॉ. जगदीश प्रसाद महदपुरा सरपंच ने कहा कि समाज में शिक्षा एवं राजनीतिक के क्षेत्र में आगे बढऩा होगा, तभी जीवन में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी चरणसिंह हिंडौन ने कहा कि समाज में एकता की भावना का होना आवश्यक है। तभी हम समाज की हर समस्या का समाधान कर सकते हैं, तो वहीं सुरेश चंद जयपुर ने कहा कि हमें अपने बच्चों को आरक्षण का लाभ दिलवाने के लिए एक मंच पर आना होगा। इस मौके पर नगर अध्यक्ष संतोष प्रजापति ने कहा कि हमें समाज एकता के साथ-साथ शिक्षा पर जोर देना चाहिए। शैक्षिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष शिवचरण लाल ने कहा कि हमें शिक्षा के साथ सहशैक्षिक, व्यवसायिक, राजनीति क्षेत्र में भी आगे बढऩा होगा।
240 प्रतिभाओं को किया सम्मानित
शिक्षा जीवन की उन्नति का मूल मंत्र- विधायक मलिंगा
शिक्षा जीवन की उन्नति का मूल मंत्र- विधायक मलिंगा
इस दौरान 240 प्रतिभाओं को शील्ड, प्रमाण-पत्र एवं बैग प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कन्हैयालाल, प्यारेलाल, सतीश चंद्र, हरिभजन लाल, प्रीतम चंद, संतोष कुमार, रामनिवास, राकेश कुमार, कमलेश, नरेंद्र, अमर सिंह, राम शंकर सविता नगर, दयाराम, लक्ष्मण सिंह, मुंशी, कल्याण प्रसाद, रामवीर मोरोली, विजय सिंह, मेघसिंह आदि लोग उपस्थित हुए। संचालन मोहर सिंह ने किया।
हमें समाज की कुरीतियों को मिटाकर शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढऩा चाहिए। अध्यक्षता कर रहे डॉ. जगदीश प्रसाद महदपुरा सरपंच ने कहा कि समाज में शिक्षा एवं राजनीतिक के क्षेत्र में आगे बढऩा होगा, तभी जीवन में सफलता प्राप्त कर सकेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.