script

चुनाव तैयारियां: अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्रवाई के निर्देश

locationअजमेरPublished: Sep 24, 2020 12:13:31 am

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

यहां बुधवार को पुलिस लाइन के सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों अधिकारियों की अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने जिले के पुलिस अधिकारियों को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष पंचायत चुनाव संपन्न कराने, अवैध हथियारों, अवैध शराब, खनन माफियाओं की धरपकड़ एवं अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

चुनाव तैयारियां: अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्रवाई के निर्देश

चुनाव तैयारियां: अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्रवाई के निर्देश

धौलपुर. यहां बुधवार को पुलिस लाइन के सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों अधिकारियों की अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने जिले के पुलिस अधिकारियों को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष पंचायत चुनाव संपन्न कराने, अवैध हथियारों, अवैध शराब, खनन माफियाओं की धरपकड़ एवं अपराध नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
जिले के पुलिस अधिकारियों अधिकारियों की अपराध गोष्ठी में चुनाव तैयारियों की समीक्षा करते हुए कोरोना गाईडलाईन्स के अनुसार शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष पंचायत चुनाव संपन्न कराने,अवैध हथियारों, अवैध शराब, खनन माफियाओं की धरपकड़ एवं अपराध नियंत्रण करने के निर्देश दिए है। सजगता से चुनाव कराने के लिए संवेदनशील और अति संवेदनशील क्षेत्रों पर विशेष ध्यान देने की जरुरत बताई।
पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिले के सभी थानाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में लाइसेंसी हथियार थानों में जमा करवाने, आदतन अपराधियों को पाबंद कराने , अवैध हथियारों एवं अवैध शराब की धड़पकड के लिए और अधिक प्रयास करने को कहा गया है। पुलिस अधीक्षक शेखावत ने कहा है कि जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव संपन्न कराने के लिए धौलपुर पुलिस संकल्प बद्ध है।
पुलिस प्रशासन जिले में होने वाले पंचायत आम चुनाव के लिए प्रत्येक नागरिक को ऐसा सकारात्मक और निर्भीक माहौल उपलब्ध कराया जाए जिससे लोग निर्भय होकर मतदान कर सके। अपराध गोष्ठी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकबच्चन सिंह मीणा, जिले के सभी वृत्ताधिकारी, थानाधिकारी एवं अपराध सहायक श्री मुरारीलाल मीणा उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो