scriptफिल्म ढिशूम ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरूआत, यहां जानिए कलेक्शन | Dishoom box office collection: Varun-John film nets Rs 40 crore | Patrika News

फिल्म ढिशूम ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरूआत, यहां जानिए कलेक्शन

locationअजमेरPublished: Aug 02, 2016 11:35:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 40 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लिया है। दूसरे दिन फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की है। वहीं पहले दिन 11 करोड़ की ओपनिंग के साथ ढिशूम इस साल की छठी सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है।

आखिरकार फिल्म ढिशूम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ढंग से शुरूआत की है। माना जा रहा है कि फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 40 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लिया है। दूसरे दिन फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की है। वहीं पहले दिन 11 करोड़ की ओपनिंग के साथ ढिशूम इस साल की छठी सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। 
वरूण धवन ने साबित कर दिया कि बॉक्स ऑफिस उन पर निर्भर कर सकता है। उनकी फिल्म ढिशूम टिकट खिड़की पर धमाकेदार कमाई कर रही है। जहां एक तरफ फिल्म को क्रिटिक्स ने बहुत अच्छी रेटिंग नहीं दी, वहीं दर्शकों ने इस मसाला फिल्म का पूरा साथ दिया है। गौरतलब है कि वरूण धवन और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। 
बॉयफ्रेंड के साथ लिप-लॉक करते हुए स्पॉट हुईं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, ये तस्वीरें आईं सामने


फिल्म के डायरेक्टर रोहित धवन ने पूरी कोशिश की है कि फिल्म में कोई भी कमी ना दिखे और उनकी यही कोशिश फिल्म में हर जगह दिखी है। पर इसका मतलब ये नहीं कि फिल्म खराब है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा का आइटम सॉग्स और जैकलीन की चुलबुली हरकतों ने फिल्म को कितना बाधा ये तो पता नहीं लेकिन दर्शकों ने सिनेमाघरों में सीटी खूब बजाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो