scriptधौलपुर में हर मंगलवार को बंद रहेंगे प्रतिष्ठान | Establishments will remain closed on every Tuesday in Dholpur | Patrika News

धौलपुर में हर मंगलवार को बंद रहेंगे प्रतिष्ठान

locationअजमेरPublished: Jul 23, 2021 01:26:49 am

Submitted by:

Dilip

बन्द नहीं रखने वाले व्यापारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई- डीएम
जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने धौलपुर व्यापारी महासंघ के साथ जिला कलक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को बैठक की।

धौलपुर में हर मंगलवार को बंद रहेंगे प्रतिष्ठान

धौलपुर में हर मंगलवार को बंद रहेंगे प्रतिष्ठान

धौलपुर. जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने धौलपुर व्यापारी महासंघ के साथ जिला कलक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को बैठक की। बैठक में कोविड-19 की परिस्थितियों के चलते व्यापारी महासंघ की सहमति पर एक दिन के स्वैच्छिक साप्ताहिक बंदी का निर्णय किया गया, ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव की संभावनाओं को नियंत्रित किया जा सके। बैठक में उन्होंने व्यापारियों की परेशानियों को सुना और निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि केवल धौलपुर शहर में मंगलवार को बाजार बंद रखने का व्यापारी संघ की सहमति पर निर्णय किया गया है।
बैठक में धौलपुर व्यापारी महासंघ के सहयोगी संगठन, किराना खाण्डसारी व्यापार समिति, जिला खाद बीज विक्रेता संघ, सर्राफा एवं स्वर्णकार व्यापार संघ, हौजरी एवं रेडीमेड व्यापार संघ, वस्त्र व्यापार समिति, केमिस्ट एसोसिएशन एवं मोबाइल एसोसिएशन के पदाधिकारियों की सहमति के आधार पर धौलपुर शहरी क्षेत्र में आगामी मंगलवार से एक दिन के साप्ताहिक बाजार बंद का निर्णय किया गया। उन्होंने कहा कि मंगलवार को दुकाने बन्द नहीं रखने वालों के लिए समिति का गठन किया जाएगा। समिति की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर प्रतिष्ठान बन्द नहीं रखने वाले व्यापारियों के विरूद्ध समुचित कड़े कदम उठाए जाएंगे। बैठक में तहसीलदार भगवत शरण त्यागी, संयोजक नितिन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मोहन अग्रवाल, सचिव आलोक तिवारी सहित व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो