scriptदुष्कर्म पीडि़ता के घर के बाहर आरोपी लहरा रहे बंदूकें, पुलिस के बड़े अफसर से बता रहे रिश्ता | Euthanasia letter | Patrika News

दुष्कर्म पीडि़ता के घर के बाहर आरोपी लहरा रहे बंदूकें, पुलिस के बड़े अफसर से बता रहे रिश्ता

locationअजमेरPublished: Feb 23, 2021 01:39:41 am

Submitted by:

suresh bharti

पीडि़त परिवार ने राष्ट्रपति को इच्छामृत्यु का लिखा पत्र,दुष्कर्म के आरोपी रसूखदार होने से पुलिस नहींम कर रही गिरफ्तार,दहशत में है पीडि़त परिवार

दुष्कर्म पीडि़ता के घर के बाहर आरोपी लहरा रहे बंदूकें, पुलिस के बड़े अफसर से बता रहे रिश्ता

दुष्कर्म पीडि़ता के घर के बाहर आरोपी लहरा रहे बंदूकें, पुलिस के बड़े अफसर से बता रहे रिश्ता

चूरू. ग्रामीण क्षेत्र की दुष्कर्म पीडि़त दो बेटियों, मां सहित परिवार के सदस्यों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सौंपकर इच्छामृत्यु की गुहार लगाई है। ज्ञापन में लिखा कि हर इंसान अच्छा जीवन जीना चाहता है, लेकिन उनके पूरे परिवार की बेटी के साथ एक आईपीएस अधिकारी के सगे भांजे ने दुष्कर्म किया। न्यायालय में 164 सीआरपीसी में बयान भी हो चुके हैं, लेकिन आईपीएस अधिकारी एवं राजनैतिक दबाब के चलते अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं।
ग्रामीणों ने चेताया..27 से करेंगे आंदोलन

आरोपी हमारे मकान के आगे गाडिय़ों में सवार होकर बन्दूक लहराते हुए चक्कर लगा रहे हैं। फिर भी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीडि़त परिवार न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है। ऐसे जीवन से तो मरना ठीक है। इसलिए इच्छामृत्यु की स्वीकृति दी जाए। दूसरी ओर ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो 27 फरवरी को अनिश्चितकालीन पड़ाव व घेराव किया जाएगा।
यह था मामला

8 जनवरी को एक थाने में दर्ज मामले में पीडि़ता ने बताया कि अपराधियों के सगे मामा पुलिस अधीक्षक है। इसके चलते पूरे गांव में इन लोगों का खौफ है। 31 दिसंबर रात्रि को करीब 11 बजे गांव के एक व्यक्ति ने घर आकर पुत्री को डरा धमकाकर व परिवार को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया। इसी प्रकार उसके भाई ने भी दुष्कर्म किया।
शादी का झांसा देकर बलात्कार

चूरू. जिले के शहरी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने चार लोगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर बलात्कार किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो