script

बाबुल मेरा क्या कसूर : पिता को नहीं आया तरस, बेटी की जमीन पर पटक कर हत्या

locationअजमेरPublished: Nov 19, 2020 05:49:01 pm

Submitted by:

suresh bharti

करौली जिले के मासलपुर निवासी आरोपी पिता गिरफ्तार, शराब के नशे चार साल की मासूम बेटी की हत्या कर हुआ फरार,पुलिस ने जंगल से दबोचा

बाबुल मेरा क्या कसूर : पिता को नहीं आया तरस, बेटी की जमीन पर पटक कर हत्या

करौली जिले में बेटी की हत्या का आरोपी पिता

अजमेर/करौली. एक पिता ने निर्दयता की हद कर दी। अपनी ही बेटी की जमीन पर पटक-पटक कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। करौली जिले के को मौत के घाट उतार दिया।
वारदात के बाद लोगों ने बालिका को बेहोशी की हालत में करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया,जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार शाम गांव के समीप के जंगल से गिरफ्तार कर लिया।
बालिका के चाचा जसवंत जाटव ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि मासलपुर निवासी तेजसिंह जाटव दोपहर में शराब पीकर अपने घर पर आया था। घर आते ही अपनी 4 वर्षीय पुत्री मोनिका को शराब के नशे में उठाकर जमीन पर दे मारा।
बालिका की बड़ी बेटी ने बालिका को पिता से छुड़ाकर अपनी गोद में ले लिया, लेकिन तेजसिंह के सिर पर नशा सवार था। उसने बालिका को फिर से बड़ी बेटी से छीनकर कई बार जमीन पर उठा उठाकर दे मारा। बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई।
मासूम की उखड़ी सांसें

बेहोशी की हालत में बालिक ा को करौली चिकित्सालय पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने उसे बचाने की कोशिशें की.,लेकिन सिर में गंभीर चोट के चलते बालिका ने दम तोड़ दिया। उपचार के दौरान बालिका की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी भाग गया। पुलिस ने आरोपी गांव के समीप ही जंगल से धर-दबोचा।

ट्रेंडिंग वीडियो