scriptआखिर टूट गई सांसों की डोर | Finally broke the breath | Patrika News
अजमेर

आखिर टूट गई सांसों की डोर

शहर की संकरी सड़कों पर छोटी-सी लापरवाही के चलते हुए हादसे ने एक और जिन्दगी छीन ली।

अजमेरMay 02, 2019 / 01:24 am

manish Singh

Finally broke the breath

आखिर टूट गई सांसों की डोर

आखिर टूट गई सांसों की डोर, सड़क हादसे में घायल बाइक सवार की मौत
अजमेर. शहर की संकरी सड़कों पर छोटी-सी लापरवाही के चलते हुए हादसे में एक और जिन्दगी छीन ली। घायल ने हादसे के तीन घंटे बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अलवर गेट थाना पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।अलवर गेट चौराहा के निकट कॉन्वेन्ट स्कूल के पास मंगलवार शाम को सेना के ट्रक की टक्कर के बाद सिर पर टायर चढऩे से घायल हुए गुलाबबाड़ी जगदम्बा कॉलोनी निवासी चन्द्रशेखर माली ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया है।
पहना हुआ था हेलमेट
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चन्द्रशेखर ने हादसे के वक्त हेलमेट पहन रखा था। टक्कर लगने के बाद चन्द्रशेखर सेना के ट्रक के नीचे गिर गया, जिससे ट्रक का टायर सिर के ऊपर से गुजर गया।
यह है मामला
मंगलवार शाम को चन्द्रशेखर मारोठिया आदर्शनगर की तरफ जा रहे थे। तभी सेना के ट्रक ने मारोठिया की बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से मारोठिया संतुलन खोकर सड़क पर गिर गए। तेज रफ्तार ट्रक का टायर मारोठिया के सिर के ऊपर से गुजर गया। मारोठिया ने हेलमेट पहन रखा था। हेलमेट के टूकड़े-टूकड़े हो गए और सिर में गंभीर चोट से खून की धार बह निकली। मारोठिया को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन सिर में गंभीर चोट के चलते कुछ घंटे के उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।

Home / Ajmer / आखिर टूट गई सांसों की डोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो