शादी समारोह में तमंचे से फायर करने वाला गिरफ्तार

-सदर थाना पुलिस ने गांव धीमरी से आरोपी को दबोचा
शादी समारोह में स्टेज पर डीजे डांस के दौरान गोलियां चलने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक गांव धीमरी निवासी रिंकू उर्फ रनवीर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा व कारतूस बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी गई है।

By: Dilip

Updated: 30 Nov 2020, 12:15 AM IST

धौलपुर. शादी समारोह में स्टेज पर डीजे डांस के दौरान गोलियां चलने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक गांव धीमरी निवासी रिंकू उर्फ रनवीर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा व कारतूस बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी गई है।

वायरल हुए एक मिनट के विडियो में एक युवती को स्टेज पर डीजे पर डांस करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान स्टेज पर करीब आधा दर्जन लोग हथियारों को लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। यह लोग देसी कट्टे व राइफल से फायरिंग करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान समारोह में लोगों की मौजूदगी भी दिख रही है।
मामले की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस को गांव धीमरी में स्थानीय एक घर पर शादी समारोह आयोजित होने की जानकारी मिली। पड़ताल में वीडियो यहीं बनाए जाने की की बात सामने आई। पुलिस ने वीडियो में तमंचे से फायरिंग करने वाले गांव धीमरी निवासी रिंकू उर्फ रनवीर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है। सदर थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी गांव में धीमरी में अपने भांजेे शादी समारोह में शामिल हुआ था और यहां स्टेज पर डांस करने के दौरान देसी कट्टे से फायरिंग करते हुए दिख रहा था

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned