गैस एजेंसी के ऑफिस में लगी आग

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सारा सामान जलकर खाक, खाली डेमो सिलेंडर निकला

By: manish Singh

Published: 12 May 2021, 07:27 AM IST

अजमेर.
वैशालीनगर एलआईसी कॉलोनी स्थित गुलाब गैस एजेंसी के ऑफिस में बुधवार सुबह आग लग गई। आग शॉर्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है। नगर निगम की दमकल ने आग पर काबू पाया।
सुबह सवा 6 बजे वैशालीनगर एलआईसी स्थित गुलाब गैस एजेंसी के ऑफिस से धुआं उठता देखकर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। एजेंसी संचालक ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। कन्ट्रोल की सूचना पर नगर निगम दमकल घटना स्थल पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने तुरन्त आग पर काबू पाया। ऑफिस में खाली डेमो सिलेंडर निकला। आग बुझने तक ऑफिस का सारा-सामान, कम्प्युटर, फाइल व फर्नीचर जलकर खाक हो गया।

ऑफिस का सामान जलकर खाक
संचालक पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि ऑफिस के ऊपर ही उनका मकान है। सुबह उठे तो ऑफिस से धुआं उठता दिखाई दिया। शटर खोलने पर ऑफिस में आग लगी हुई थी। शटर खोले के बाद आग तेजी से भड़क गई। समय रहते निगम की दमकल पहुंच गई। जिससे आसपास के किसी अन्य इमारक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

सिलेंडर होने की आशंका
आसपास के लोगों में एजेंसी के दफ्तर में एलपीजी सिलेंडर पड़े होने का अंदेशा होने पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि एजेंसी संचालक पुष्पेन्द्र सिंह ने ऑफिस में सिर्फ खाली डेमो सिलेंडर होने की पुष्टि की। जिसको आग बुझाने के बाद दमकलकर्मियों ने बाहर निकाल लिया।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned