तीसरे दिन फिर सुलगी चिंगारी, केमिकल व झाडिय़ों में लगी आग

उदयपुर रोड बाइपास स्थित ओवरब्रिज का मामला : ओवरब्रिज पर रविवार को लगी थी ट्रक में आग, सोमवार को वापस धधका, ट्रक से केमिकल के ड्रम उतारकर सडक़ किनारे खाली किए तो मंगलवार को केमिकल ने वापस आग पकड़ ली

By: suresh bharti

Published: 06 Apr 2021, 11:32 PM IST

अजमेर/ब्यावर. उदयपुर रोड बाइपास स्थित ओवरब्रिज पर रविवार शाम केमिकल से भरे ट्रक में आग लग गई थी। इस ट्रक ने सोमवार सुबह वापस फिर से आग पकड़ ली। इसके चलते उसमें भरे केमिकल को सडक़ किनारे खाली कर दिया। सडक़ किनारे रखे केमिकल ने मंगलवार को वापस आग पकड़ ली। देखते ही देखते सडक़ किनारे झाडिय़ों जलने लग गई। आग की लपटें बढ़ती देख पार्षद सहित क्षेत्रवासी पहुंचे। मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

पहले दमकल ने बुझाई थी आग

जानकारी के अनुसार रविवार शाम को उदयपुर रोड बाइपास स्थित ओवरब्रिज के बीचों-बीच ट्रक पहुंचा। अचानक ट्रक से आग की लपटें उठने लगी। जानकारी मिलने पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया। यह ट्रक ओवरब्रिज पर ही खड़ा था। सोमवार सुबह इस ट्रक में फिर से धुआं निकलने लगा। पुलिस ने मौके पर दमकल मंगवाकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने दो क्रेन बुलवाई। इन दोनों क्रेनों की मदद से ट्रक को सडक़ किनारे तक ले गए। सडक़ किनारे केमिकल को खाली किया गया।

मंगलवार को केमिकल ने वापस आग पकड़ ली। सडक़ के किनारे खड़ी झाडिय़ों ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते लपटें बढऩे लगी। पास में ही एक होटल एवं मकान होने से लोगों की चिंता बढ़ गई। आग लगने पर पार्षद गोपालसिंह रावत व क्षेत्रवासी पहुंचे। इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। जानकारी मिलने पर दो दमकल मौके पर पहुंची एवं आग पर काबू पाया।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned