फायरिंग प्रकरण: आरोपियों को पकडऩे के लिए विशेष टीम गठित

होटल व्यवसायी को गोली मारने का मामला

यहां जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने स्थित एक होटल में गत शुक्रवार दोपहर बदमाशों की ओर से दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर होटल संचालक को गोली मारने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तार किए जाने को लेकर मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक ने स्पेशल टीम का गठन किया गया है।

By: Dilip

Published: 13 Jan 2021, 12:09 AM IST

धौलपुर. यहां जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने स्थित एक होटल में गत शुक्रवार दोपहर बदमाशों की ओर से दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर होटल संचालक को गोली मारने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तार किए जाने को लेकर मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक ने स्पेशल टीम का गठन किया गया है। टीम वृत्ताधिकारी वृत्त धौलपुर प्रवेन्द्र सिंह को मुखिया बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि शहर के आशीर्वाद होटल पर शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बाइक से सवार होकर दो युवक आए। यहां युवकों ने होटल के बाहर बाइक खड़े कर होटल में प्रवेश किया। दोनों होटल परिसर में कुर्सी पर जाकर बैठ गए। इस दौरान एक बदमाश होटल के काउंटर पर पहुंचा और यहां बैैठे होटल संचालक रजत मित्तल पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया।

फायरिंग में सीने में गोली में दो गोलियां लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग से होटल पर बैठे लोगों ने भगदड़ मच गई। मौका पाकर आरोपी बाइक से फरार हो गए। मामले के अनुसंधान में जुटे शहर पुलिस उपाधीक्षक प्रवेन्द्र कुमार महला ने बताया कि करीब आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन फायरिंग करने वाले आरोपियों को चिन्हित नहीं किया जा सका। पुलिस ने होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हाल हुलिए व बाइक नंबरों के आधार पर फायरिंग करने वालों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।

फायरिंग करने वाले आरोपियों की गिरफ्तार होने के बाद मामले के अनुसंधान में आगामी दिशा मिलेगी। इस पर पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपियों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है। इसे लेकर पुलिस टीमें जिले के अलावा पड़ोसी जिले में भी आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

गहनता से चर्चा फिर विशेष टीम गठन
होटल पर फायरिंग की वारदात को लेकर मामले में जुटे पुलिस अधिकारियों से मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने चर्चा की। इस दौरान मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए शहर पुलिस उपाधीक्ष प्रवेन्द्र कुमार के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पाठक, सदर थाना प्रभारी रमेश तंवर, निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल, महेन्द्र सिंह उप निरीक्षक, ठाकुर दास सहायक उपनिरीक्षक एवं जितेन्द्र मीणा कांस्टेबल को विशेष टीम में शामिल किया गया है। एसपी का कहना है मामले से जुड़े सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

72 घंटे में घटना का खुलासा नहीं किया तो होगा आंदोलन

फायरिंग की घटना में की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को घायल होटल संचालन रजत मित्तल के परिजन ने जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। इस दौरान ज्ञापन देकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की। घायल के पिता सुनील मित्तल व मां मंजू मित्तल सहित अन्य परिजन ने बताया है कि फायरिंग में घायल रजत गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जो फिलहाल पुष्पांजलि हॉस्पिटल आगरा में जिंदगी मौत से जूझ रहा है। पूर्व में भी अनूप सिंघल ने गत 22 जुलाई 2019 को होटल में आकर इसी तरह फायरिंग कर जान लेने की कोशिश की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned