पहले घर आकर बलात्कार, फिर ब्लैकमेल कर दो साल तक देह शोषण

बेहोशी की दवा सुंघाकर पीडि़ता को दिल्ली ले गए आरोपी,यहां जबरन बंद रखा और बलात्कार किया जाता रहा। आरोपी उसे केरल भी ले गए,यहां चंगुल से छूटकर उसने परिजन को मोबाइल पर बताई आपबीती

By: suresh bharti

Published: 13 Nov 2020, 12:38 AM IST

अजमेर/चूरू. कभी-कभी जान पहचान भी नुकसान करा बैठती है। बाद में पछताने के सिवाए कुछ नहीं मिलता। चूरू जिले के ग्रामीण क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ भी ऐसा ही हुआ। एक परिचित का उसके घर आना-जाना था। जो परिवार से हिल-मिलकर रहता था। एक दिन युवती को घर पर अकेली पाकर परिचित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में अश्लील वीडियो और फोटो डाउनलोड करने की धमकी देकर दो साल तक उसका देहशोषण करता रहा। इस मामले में पीडि़ता ने पुलिस थाने में तीन युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

घर आकर युवती के साथ दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार चूरू जिले की युवती के पिता की दुकान के सामने एक अन्य व्यक्ति की शॉप है। इसके चलते उसका पीडि़ता के घर आना जाना रहता था। एक दिन घर में माता-पिता नहीं थे। इस पर आरोपी ने घर आकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। बाद में धमकी दी कि किसी को बताया तो भाई को जान से मार दूंगा। पीडि़ता ने डर के मारे किसी को नहीं बताया।

जबरदस्ती दूसरी कार में बैठाया

एक दिन वह बीएड कॉलेज जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी आरोपित कार लेकर आया और उसे कॉलेज छोडऩे के लिए बोला। उस पर भरोसा कर वह कार में बैठ गई,लेकिन कॉलेज से दूर एक दूसरी कार खड़ी थी। आरोपी ने उसे जबरदस्ती दूसरी कार में बैठा दिया। बाद में उसे बेहोशी की दवा सुंघा दी।उसे ो होश आया तो उसने अपने को दिल्ली में पाया। बाद में आरोपी उसे केरल ले गए। वहां पर मौका पाकर पीडि़ता ने फोन पर पिता को अपने अपहरण व दुष्कर्म की इत्तला दी। सूचना पर परिवार के लोग उसे लेकर गांव आए। पीडि़ता ने बताया कि आरोपित पिछले दो साल से उसका देह शोषण करता रहा।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned