देखिए कांग्रेसी नेता को...पहले रॉन्ग साइड फिर एसपी का रौब दिखाना पड़ा भारी

अलवर गेट थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत छह जनों को शांतिभंग में किया गिरफ्तार

By: manish Singh

Published: 17 Jun 2020, 09:25 AM IST

मनीष कुमार सिंह

अजमेर(Ajmer News).
पहले रॉन्ग साइड(worng side) कार चलाकर बाइक सवार से झगड़ा कर जाम लगाना और फिर पुलिसकर्मियों को एसपी से बात कराने का रौब दिखाकर धमकाना कांग्रेस के एक नेता को मंगलवार शाम भारी पड़ा। अलवर गेट थाना पुलिस ने हंगामा कर रहे कांग्रेस नेता समेत छह जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया।

मेयो लिंक रोड निवासी हेमन्त जैन शाम को कार से श्रीनगर रोड की तरफ आए। जैन ने मृदंग सिनेमा से कुछ दूर पहले रॉन्ग साइड में कार चलाते हुए रिश्तेदार की दुकान पर रोकी। इस दरमियान एक बाइक सवार कार से बच गया। बाइक सवार युवक ने जैन को गलत दिशा में गाड़ी चलाने का उलाहना दिया तो वह उस पर बिफर पड़े। जैन के बिफरने पर युवक और उसके परिजन भी सामने हो गए। दोनों पक्ष के आमने-सामने होने पर श्रीनगर रोड पर जाम की स्थिति बन गई। तभी गश्ती दल शक्ति वाहिनी की महिला कांस्टेबल पहुंचीं। उन्होंने दोनों पक्ष से समझाइश कर रास्ता खुलवाने का प्रयास किया लेकिन मामला कम होने के बजाए बढ़ गया। जाम लगने पर महिला कांस्टेबल ने कन्ट्रोल रूप को सूचना दे दी। कन्ट्रोल की सूचना पर अलवर गेट थाने से उप निरीक्षक दातार सिंह मेड़तिया मय जाप्ते के पहुंचे। मेड़तिया ने समझाइश कर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन जैन ने उन्हें पुलिस अधीक्षक से बात कराने की धमकी दी। मेड़तिया ने जैन को आड़े हाथ लेते हुए अन्य युवकों के साथ गाड़ी में बैठा लिया। उन्होंने दोनों पक्ष से छह जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

शांतिभंग में ये हुए गिरफ्तार

पुलिस ने मेयो लिंक रोड निवासी हेमन्त जैन, श्रीनगर रोड कृष्णा फ्लोर मिल के पास अक्षय जैन को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। दूसरे पक्ष से पीले मियङ्क्ष का तकिया पाल बीसला निवासी गौरव गुर्जर, राजेन्द्र गुर्जर और कुणाल गुर्जर को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।

इनका कहना है...
कांग्रेसी नेता ने सड़क पर हंगामा कर जाम लगा दिया। शक्ति वाहिनी ने समझाइश का प्रयास किया। मैं पहुंचा तो एसपी से बात करवाने की धमकी देने लगे। मामले में छह जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

दातारसिंह मेड़तिया, उप निरीक्षक थाना अलवर गेट

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned