scriptफ्लैग मार्च निकाल, जिला कलक्टर व एसपी ने शांति की अपील | Flag march taken out, District Collector and SP appealed for peace | Patrika News

फ्लैग मार्च निकाल, जिला कलक्टर व एसपी ने शांति की अपील

locationअजमेरPublished: Aug 08, 2022 01:33:04 am

Submitted by:

Dilip

– मोहर्रम पर्व
मोहर्रम को देखते हुए कस्बे में जिला कलक्टर अनिल अग्रवाल तथा पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया गया और शांति व सद्भाव के साथ त्योहार बनाने की अपील की। फ्लैग मार्च किला गेट से होते हुए पुराना बाजार, सीताराम बाजार, अस्पताल रोड, बसेड़ी रोड से सीधा गुमट तक पहुंचा।

फ्लैग मार्च निकाल, जिला कलक्टर व एसपी ने शांति की अपील

फ्लैग मार्च निकाल, जिला कलक्टर व एसपी ने शांति की अपील

बाड़ी. मोहर्रम को देखते हुए कस्बे में जिला कलक्टर अनिल अग्रवाल तथा पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया गया और शांति व सद्भाव के साथ त्योहार बनाने की अपील की। फ्लैग मार्च किला गेट से होते हुए पुराना बाजार, सीताराम बाजार, अस्पताल रोड, बसेड़ी रोड से सीधा गुमट तक पहुंचा।अधिकारियों ने फ्लैग मार्च के दौरान आमजन से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाडऩे की कोशिश ना की जाए जिस तरह से प्राचीन काल से ही बाड़ी में गंगा-जमुनी तहजीब बनी हुई है उसे कायम रखा जाए। मोहर्रम को देखते हुए आला अधिकारियों ने शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए इस तरह के फ्लैग मार्च का आयोजन किया। स्पष्ट किया कि यदि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने का प्रयास किया गया तो उस व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान बाड़ी सीओ मनीष शर्मा, बाड़ी थाना प्रभारी पदम सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।
मोहर्रम को देखते हुए आला अधिकारियों ने शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए इस तरह के फ्लैग मार्च का आयोजन किया।

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत चिकित्सा शिविर आज

– राजस्थान पत्रिका और रोटरी क्लब धौलपुर सिटी की ओर से होगा आयोजन
धौलपुर. आजादी का अमृत महोत्सव के तहत सोमवार को धौलपुर में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। राजस्थान पत्रिका और रोटरी क्लब धौलपुर सिटी की ओर से आयोजित यह शिविर बाड़ी रोड स्थित रिनी हॉस्पीटल में दोपहर एक से तीन बजे तक आयोजित किया जाएगा। शिविर में बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. निखिल अग्रवाल एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रेनू निखिल अग्रवाल नि:शुल्क परामर्श प्रदान करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो