कोहरे के कहर : हरियाणा रोडवेज व ट्रक में भिड़ंत, आधा दर्जन यात्री घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग-52 स्थित गांव लुदी समीप घने कोहरे के चलते हरियाणा रोडवेस बस एवं ट्रक की भिड़ंत में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। चालक और परिचालक को गंभीर चोट आने पर दोनों को हिसार रैफ र किया गया है। हादसे के बाद ट्रक में भरे सामान सडक़ पर बिखर गए। बस भी क्षतिग्रस्त हो गई।

By: suresh bharti

Updated: 12 Feb 2021, 12:22 AM IST

चूरू/सादुलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग-52 स्थित गांव लुदी समीप घने कोहरे के चलते हरियाणा रोडवेस बस एवं ट्रक की भिड़ंत में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। चालक और परिचालक को गंभीर चोट आने पर दोनों को हिसार रैफ र किया गया है। हादसे के बाद ट्रक में भरे सामान सडक़ पर बिखर गए। बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। सडक़ पर वाहनों की कतारें लग गई। गुरुवार सुबह आठ बजे हादसा हुआ। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसआई बजरंग सिंह ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर सडक़ मार्ग खुलासा किया। इसके बाद वाहन चालकों ने भी राहत की सांस ली।

चालक व सहचालक गंभीर घायल

बस चालक सुनील कुमार एवं परिचालक देवेन्द्र कुमार को गंभीर चोटें लगी। इसके अलावा घायलों को महता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉ.राकेश मेहता ने बताया कि दुर्घटना में घायल हिसार निवासी देवेन्द्र कुमार परिचालक था। उसे प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रैफ र किया गया है। बस में सवार यात्री सिवानी राकेश, निर्मल कुमार, सुजानगढ़ निवासी प्रिंस, ़ऋद्धकरण निवासी हिसार को मामूली चोटें आई। इनको उपचार कर छुट्टी दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं कराया गया था।

बाइक सवार की मौत

सादुलपुर. हिसार से मोटरसाइकिल पर सवार होकर खाटूश्यामजी के लिए दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु की जीप की टक्कर से मौत हो गई। थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह ने बताया कि गांव सातरोड़ जिला हिसार निवासी संजय कुमार ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि उसका चाचा मुकेश कुमार (42)वर्ष सातरोड़ गांव से चिरंजीलाल निवासी गांव कु हारिया जिला फतेहाबाद के साथ खाटूश्यामजी दर्शन के लिए गए थे। वापसी में पिकअप चालक ने टक्कर मार दी। मुकेश कुमार को गंभीर चोट लगने पर हिसार रैफर किया गया। बीच रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned