पूर्व पार्षद का पति चला रहा था जुए की फड़

जुआ खेलते छलका रहे थे जाम, पुलिस ने दी फड़ पर दबिश : कांग्रेस नेता सहित सात जुआरी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में शराब भी पकड़ी

By: manish Singh

Published: 03 Jun 2020, 01:14 AM IST

अजमेर. लॉकडाउन खुलने के साथ शहर में जुए की फड़ आबाद होने लगी हंै। सोमवार शाम को जिला स्पेशल टीम की सूचना पर रामगंज थाना पुलिस ने पूर्व महिला पार्षद के पति व कांग्रेस नेता के घर पर दबिश दी। पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत सात जनों को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी। पुलिस ने जुआ एक्ट, आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया।

सहायक उप निरीक्षक बाबूलाल जाटोलिया ने बताया कि जिला स्पेशल टीम की सूचना पर सोमवार शाम को अजय नगर स्थित कांग्रेस नेता महेश हिंगोरानी के मकान दबिश दी। कार्रवाई में महेश हिंगोरानी के साथ रावण की बगीची निवासी सुलेश श्रीवास्तव, अजयनगर निवासी पुरुषोत्तम तोतलानी, विजय कुमार उर्फ जिया, गुर्जर धरती निवासी लोकेश कुमार, तोपदड़ा अम्बाबाड़ी निवासी श्रवण मीणा, मलूसर रोड सुखाडिय़ा नगर निवासी सुनील उर्फ साजन को ताशपत्ती से जुआ खेलते पकड़ा। पुलिस ने ताशपती व जुए में दांव पर लगी 30 हजार 350 रुपए की रकम बरामद की जबकि तलाशी में अंग्रेजी शराब की 14 बोतल और 54 बोतल बीयर जब्त की। पुलिस ने हिंगोरानी के खिलाफ राजस्थान आबकारी एक्ट में पृथक से मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार किया है।

चौथी बड़ी कार्रवाई

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर स्पेशल टीम ने लॉकडाउन के दौरान जुए की फड़ पर दो दर्जन से ज्यादा कार्रवाई कर चुकी है जबकि बीते पन्द्रह दिन में यह चौथी बड़ी कार्रवाई है। इससे पूर्व क्रिश्चियनगंज, आदर्शनगर व रामगंज में जुए की फड़ पर कार्रवाई कर लाखों की बरामदगी की जा चुकी है।

टीम में यह थे शामिल
जाटोलिया ने बताया कि कार्रवाई में एएसआई होशियारसिंह, मुकेश कुमा, हैडकांस्टेबल ओमप्रकाश, भरतसिंह, सिपाही संदीप कुमार, विष्णु, स्पेशल टीम के हैडकांस्टेबल जगमाल दायमा, रणवीर सिंह, सिपाही सुनील मील, आशीष गहलोत, गजेन्द्र मीणा, रामबाबू शर्मा, जोगेन्द्र सिंह, सीताराम, मनोज, देवेन्द्र, महिपाल सिंह व रामनिवास शामिल है।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned