बीसलपुर परियोजना के पाइप चोरी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, 17 क्विंटल पाइप जब्त

पुलिस ने 16 क्विंटल 70 किलोग्राम पाइप किए बरामद, वारदात में प्रयुक्त जीप और मोटरसाइकिल जब्त, पुलिस में पाइप व अन्य सामान चोरी होने की कराई थी शिकायत दर्ज

By: suresh bharti

Published: 05 Mar 2021, 12:14 AM IST

अजमेर/किशनगढ़. नसीराबाद हाइवे के किनारे बीसलपुर पेयजल योजना के लाखों रुपए कीमत की पुरानी पाइप लाइन चोरी का किशनगढ़ थाना पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया। पुलिस ने पाइप लाइन चोरी के चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ में चोरी हुए पाइप भी बरामद किए हैं।
अजमेर पुलिस अधीक्षक जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि परिवादी राजपाल सिंह ने किशनगढ़ थाना पुलिस को 1 मार्च को रिपोर्ट पेश की।

सात सदस्यों की टीम गठित

इसमें बताया कि नेशनल हाइवे- 79 ए के सिक्सलेन निर्माण कार्य के दौरान पुरानी बीसलपुर पेयजल लाइन के पाइप निकाल हाइवे के किनारे उदयपुरकलां गांव के पास रखे हुए थे। इन पाइप लाइन को अज्ञात चोर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। डिप्टी भूपेंद्र शर्मा के सुपरविजन में सीआई बंशीलाल पंडेर समेत सात सदस्यों की टीम गठित की गई और जांच शुरू की गई। पुलिस ने प्रकरण में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

यह है आरोपित

पुलिस टीम ने पाइप लाइन चोरी प्रकरण में उदयपुरकलां निवासी अर्जुन माली उर्फ सेठी (28), सोनू बैरवा उर्फ चिकना (34), मूलत: मध्यप्रदेश के जिला विदिशा लटेरी क्षेत्र के बलरामपुर बस स्टैंड के पास एवं हाल उदयपुरकलां निवासी नितेश मालवीय उर्फ मोदी मालवीय (22) एवं श्रीनगर स्थित वार्ड संख्या-11 निवासी भरतसिंह सांसी (39) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरी किए 16 क्विंटल 70 किलोग्राम पाइप समेत वारदात में प्रयुक्त एक जीप व मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिए।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned