scriptहत्या के चार आरोपी गिरफ्तार | Four accused of murder arrested | Patrika News

हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Feb 28, 2021 12:07:12 am

Submitted by:

Dilip

मृतक की पत्नी ने लगाया था जेठ व परिजन पर आरोप
कस्बे के हाट मैदान इलाके में एक अधेड़ की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के सगे भाई-भाभी व अन्य परिजन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत नामजद आरोपियों में दिमान सिंह पुत्र रामखिलाड़ी, कमला पत्नी दिमान सिंह, सर्वेश पत्नी रामकिशोर, कुमारी रेखा पुत्र दीमान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

राजाखेड़ा. कस्बे के हाट मैदान इलाके में एक अधेड़ की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के सगे भाई-भाभी व अन्य परिजन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत नामजद आरोपियों में दिमान सिंह पुत्र रामखिलाड़ी, कमला पत्नी दिमान सिंह, सर्वेश पत्नी रामकिशोर, कुमारी रेखा पुत्र दीमान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों को पकडऩे के प्रयास जारी हैं।
उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के वार्ड-7 की मुन्ना कॉलोनी निवासी मृतक पप्पू (50) की पत्नी ईश्वरी देवी ने दर्ज मामले में बताया है कि गत बुधवार रात करीब साढ़े 7 बजे वह अपने परिवार के साथ घर बैठे हुए थे। इस दौरान उसका जेठ दिमान सिंह पुत्र रामखिलाडी, रामकिशोर, सीताराम पुत्र दिमान सिंह, रोहित, कान्हा पुत्र रामकिशोर, रेखा पुत्री दिमान सिह, सर्वेश पत्नी रामकिशोर, कमला पत्नी दिमान सिह, आरती पुत्री रामकिशोर जाति धोबी निवासी वार्ड नं. 07 मुन्ना कॉलोनी राजाखेड़ा थाना राजाखेड़ा एक राय होकर हाथो मे लाठी, डंडों, फावडा, र्इंट पत्थर लेकर आए और घर बाहर खड़े होकर ललकारने लगे। इस दौरान मकान खाली कराने को लेकर आरोपियों ने मारपीट करते हुए घर पर मौजूद लोगों से मारपीट की और पप्पू पुत्र रामखिलाड़ी पर फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो