script

सार्वजनिक स्थलों को उन्होंने बना रखा था अपने गलत कामों का अड्डा , पुलिस ने याद दिलाई उन्हें उनकी नानी , पढ़ें पूरी खबर …

locationअजमेरPublished: Jun 13, 2018 06:40:20 pm

तारकस की बगीची में पकड़ी जुए की फड़ , चार जुआरी गिरफ्तार, एक लाख 60 हजार 790 रुपए बरामद

अजमेर. शहर में जुआरियों ने रात के अंधेरे में सार्वजनिक स्थलों को अपने जुए का अड्डा बना लिया है। रामगंज थाना पुलिस ने पहाडग़ंज स्थित तारकस की बगीची में दबिश देकर यहां संचालित जुए की फड़ पकड़ी। पुलिस ने 4 जनों को छक्के दाने से जुआ खेलते पकड़ा। पुलिस ने यहां से मोटी रकम जब्त की है।
पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह के आदेश पर भगवानगंज चौकीप्रभारी मुकेश यादव ने आईपीएस मोनिका सैन व थानाप्रभारी अजयकांत रतूड़ी के निर्देशन में मंगलवार देर रात पहाडग़ंज तारकस की बगीची में दबिश दी। पुलिस ने यहां जुए की फड़ पकड़ी। पुलिस की कार्रवाई से अफरा तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने यहां जुआ खेल रहे भगवानगंज निवासी किशोर कोली, पहाडग़ंज तारकस की बगीची के पास रहने वाले रामदास, रामगंज रेलवे कॉलोनी निवासी योगेन्द्र कुमार जैन और पहाडग़ंज तारकस की बगीजी निवासी भोजराज जाटव को पकड़ा। आरोपित छक्के दाने से दांव लगाकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने इनसे जुए में दांव पर लगी एक लाख 60 हजार 790 रुपए की रकम जब्त की। पुलिस ने उनके खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई की। कार्रवाई में भगवानगंज चौकी में तैनात सिपाही प्रहलादसिंह, निरंजनसिंह, फूल सिंह, सुरेन्द्र सिंह व बालकिशन शामिल थे।
प्रकृति के इन सुन्दर दृश्यों को देखकर आपका मन भी करेगा आनन्द की अनुभूति……देखे तस्वीरें………….

यह भी पढ़े ………….. शबे कद्र: इबादत में गुजारी रात

अजमेर. शबे कद्र पर मंगलवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने रातभर जागकर विशेष इबादत की। शबे कद्र पर शहर की विभिन्न मस्जिदों में रातभर अकीदतमंद की भीड़ रही। सबसे ज्यादा भीड़ ख्वाजा साहब की दरगाह में नजर आई। यहां शाहजहानी मस्जिद, अहाता ए नूर, पांयती दरवाजा, आरकाट का दालान, हमीदशाह का दालान, झालरा आदि स्थानों पर अकीदतमंद दुआ में खोए हुए नजर आए। इस मौके पर शहर की मस्जिदों को रोशनी से सजाया गया। तरावीह की नमाज में भी रोजेदार उमड़े।

ट्रेंडिंग वीडियो