scriptFraud : किराणा व्यवसायी करोड़ों रुपए लेकर फुर्र | Fraud in ajmer - people Arrived police station | Patrika News

Fraud : किराणा व्यवसायी करोड़ों रुपए लेकर फुर्र

locationअजमेरPublished: Jun 24, 2019 01:11:13 pm

Submitted by:

Preeti

धोखाधड़ी के शिकार लोग पहुंचे थाने

Fraud फर्जीवाडे के मामले में 9 लोगोंं पर एफआईआर दर्ज..... जाने पूरा मामला

Fraud फर्जीवाडे के मामले में 9 लोगोंं पर एफआईआर दर्ज….. जाने पूरा मामला

अजमेर. शहर का एक किराणा व्यवसायी लोगों के करोड़ों रुपए लेकर भूमिगत हो गया। धोखाधड़ी (Fraud)का शिकार हुए पीडि़तों ने शहर के विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज करवाए है। पुलिस मामले में पड़ताल में जुटी है।
पुलिस के अनुसार वैशालीनगर चाणक्यपुरी निवासी ललित शर्मा ने गंज थाने में व्यवसायी बापू नगर मंजीतसिंह छाबड़ा के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। शर्मा ने शिकायत में बताया कि मंजीत सिंह की फर्म मोहन सिंह एण्ड सन्स है। मंजीत को व्यापार के लिए उससे 22 लाख रुपए उधार दिए लेकिन मंजीत ने उधार दी गई रकम नहीं लौटई। इसी तरह दो दिन पहले घनश्याम भूतड़ा ने कोतवाली थाने में मंजीत के पिता प्रीतपाल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। भूतड़ा ने बताया कि प्रीतपाल सिंह से मित्रता थी। उसने प्रीतपाल सिंह को व्यापार के लिए 2 लाख रुपए उधार दिए लेकिन प्रीतपाल सिंह ने उधार दी गई रकम नहीं लौटाई। पुष्कर रोड निवासी अखिल गोयल ने भी साढ़े 7 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाए है। इसी तरह प्रीतपाल सिंह के बेटे अजीत सिंह के खिलाफ भी सिविल लाइंस थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों को ठगी का शिकार बनाने वाला ठग अजमेर में गिरफ्तार

करोड़ों रुपए है बाकी
पीडि़तों ने बताया कि मंजीत सिंह, प्रीतपाल सिंह और अजीत सिंह ने व्यापार के नाम पर शहर में कई लोगों से करोड़ों रुपए की रकम उधार ले रखी थी। पिछले कुछ दिन से प्रीतपालसिंह और उसका परिवार भूमिगत हो गया, जो व्यापारियों के बीच चर्चा का विशेष बना हुआ है। उन्होंने बताया कि बाजार में अभी कई लोग है जिनसे प्रीतपालसिंह व उसके बेटों ने व्यापार के लिए उधार ले रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो