scriptगुजरात की युवती से गैंग रेप के मुख्य आरोपी गिरफ्तार | Gang rape accused arrested | Patrika News

गुजरात की युवती से गैंग रेप के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Jul 05, 2019 02:09:24 pm

Submitted by:

manish Singh

गुजरात पालनपुर से अजमेर जियारत करने आई युवती से गैंग रेप के मुख्य आरोपी को रामगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

gang-rape-accused-arrested

गुजरात की युवती से गैंग रेप के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रामगंज थाना पुलिस की कार्रवाई : पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके है पांच आरोपी, पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ
अजमेर. गुजरात पालनपुर से अजमेर जियारत करने आई युवती से गैंग रेप के मुख्य आरोपी को रामगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पुलिस को ढाई माह से तलाश थी। पुलिस आरोपी से प्रकरण में पड़ताल में जुटी है।
सहायक पुलिस अधीक्षक(दक्षिण) हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर वांछित अपराधियों के लिए चलाए जा रहे अभियान में रामगंज पुलिस थाने की गठित टीम ने ढाई माह से गैंगरेग के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी पीसांगन कालेसरा निवासी मनोज कुमार जैदिया (30) पुत्र रमेशचन्द जैदिया को गुरुवार रात दस्तायाब कर लिया। पूछताछ मे जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर शुक्रवार सुबह गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

पहले गिरफ्तार हो चुके है पांच
प्रकरण में पुलिस पूर्व में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें प्रीतम सिंह, विशाल, हनुमन्त उर्फ रोशन, सोनू रावत व राहुल भाटी है। पांचों फिलहाल न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे है। पुलिस प्रकरण में शेष रहे आरोपियों की तलाश में जुटी है।
यह है मामला
जानकारी अनुसार 11 अप्रेल को रामगंज थाना पुलिस को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल से इत्तला मिली कि एक युवती बेहोशी हालत में है। जिसके तीन युवक इलाज के लिए लेकर आए है। सूचना पर रामगंज थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। यहां युवती के पर्चा बयान में 9 अप्रेल को रात 11.40 बजे गुजरात पालनपुर से अजमेर के लिए रवाना हुई। दूसरे दिन 10 अप्रेल को सुबह 9-10 बजे परबतपुरा बायपास पर उतरी। जहां एक युवक कार लेकर पास आया। उसके पूछने पर उसने बताया कि उसे दरगाह जाना है और उसके पास कमरा लेना है। वह उसको एक होटल में ले गया जहां 700 रुपए का कमरा दिलाया। शाम को उसने उसे दरगाह चलने के लिए फोन किया तो वह कार लेकर होटल आ गया। उसने दूसरी गाड़ी से चालक व एक युवक के साथ दरगाह के लिए रवाना कर दिया। वह उसको दरगाह ले जाने के बजाए सुभाषनगर में एक कमरे पर ले गए। जहां पहले से 5-6 युवक शराब पी रहे थे। जहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो