scriptअजमेर तबीजी में नाबालिग से गैंगरेप, मुख्य आरोपी समेत तीन पुलिस हिरासत में | gangrape rape in ajmer, three accused police custody | Patrika News

अजमेर तबीजी में नाबालिग से गैंगरेप, मुख्य आरोपी समेत तीन पुलिस हिरासत में

locationअजमेरPublished: Jul 03, 2019 08:09:45 pm

Submitted by:

manish Singh

तबीजी में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर मांगलियावास थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मुख्य आरोपी समेत तीन जनों को हिरासत में लिया है।

gangrape rape in ajmer, three accused police custody

तबीजी में नाबालिग से गैंगरेप, मुख्य आरोपी समेत तीन पुलिस हिरासत में

पुलिस की त्वरित कार्रवाई : मांगलियावास थाना पुलिस ने गैंगरेप में दर्ज किया मामला, आरोपियों से पुलिस कर रही है पड़ताल

अजमेर/मांगलिायवास.

तबीजी गांव में नाबालिग से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर मांगलियावास थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मुख्य आरोपी समेत तीन जनों को हिरासत में लिया है। गैंगरेप के मामला सामने आने पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप प्रकरण की मॉनेटरिंग कर रहे है।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि मांगलियवास पुलिस थाने के तबीजी गांव की एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने पर थानाधिकारी अय्यूब खां को त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए नसीराबाद तहसील के श्रीनगर निवासी मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि वारदात में एक स्थानीय युवक ने सहयोगी की भूमिका में था। पुलिस ने पीडि़ता के परिजन की शिकायत पर नाबालिग से गैंगरेप व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।
एसपी पहुंचे मांगलियावास

नाबालिग से गैंगरेप की वारदात की सूचना मिलते ही एसपी कुंवर राष्ट्रदीप मांगलियावास थाने पहुंचे। उन्होंने थानाधिकारी अय्यूब खां को पीडि़ता के बयान के बाद त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए। मांगलियावास पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी श्रीनगर निवासी. और उसके दो साथियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पहले से थी पहचान

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि पीडि़ता मुख्य आरोपी को पहले से जानती है जबकि उसके साथी वारदात के वक्त उसके साथ थे। पीडि़ता का कहना था कि मुख्य आरोपी का उसके गांव आना-जाना था जबकि उसके साथ आए युवकों वह नहीं जानती लेकिन वारदात के वक्त वह साथ थे। पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप को गंभीरता से लेते हुए गैंग रेप में दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो