scriptसलमान खान को धमकाने वाला कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अजमेर कोर्ट में पेश | Gangster Laurence Bishnoi presented in Ajmer court | Patrika News

सलमान खान को धमकाने वाला कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अजमेर कोर्ट में पेश

locationअजमेरPublished: May 22, 2019 03:58:26 pm

Submitted by:

dinesh sharma

जेल में रहते मोबाइल फोन और सिम भी हुए थे बरामद, जेल में रहते हुए गैंग का संचालन करने और हत्या करवाने के भी कई मामले अदालत में विचाराधीन

Gangster Laurence Bishnoi presented in Ajmer court

सलमान खान को धमकाने वाला कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अजमेर कोर्ट में पेश

अजमेर. फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार की सुबह अजमेर की अदालत में पेश किया गया। उसकी पेशी के लिए पुलिस ने विशेष इंतजामात किए। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान पुलिस के आला अधिकारी और बड़ी संख्या में पुलिस का जाप्ता तैनात रहा।
गौरतलब है कि उस पर हाई सिक्योरिटी जेल में बंद रहते हुए मोबाइल संचालन का आरोप है। उससे मोबाइल फोन और सिम भी बरामद किए गए थे। इस मामले को लेकर ही उसे अजमेर की अदालत में पेश गया। इसके अलावा भी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई पर कई संगीन आरोप हैं।
इनमें जेल में रहते हुए गैंग का संचालन करने और हत्या करवाने के भी कई मामले अदालत में विचाराधीन चल रहे हैं। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस अपराध जगत का जाना पहचाना नाम है। उस पर फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो