scriptबालिका की मौत : वह तो पानी पीने गई थी…जीप ने ऐसा कुचला कि सिर ही धड़ से अलग हो गया | Girl's death in accident, jeep crushed | Patrika News
अजमेर

बालिका की मौत : वह तो पानी पीने गई थी…जीप ने ऐसा कुचला कि सिर ही धड़ से अलग हो गया

मृतका सवाईमाधोपुर जिले के गांव फलौदी निवासी, लोक देवता पीर बाबा को धोकने आए थे परिजन,लेकिन बेटी की मौत से बिलख पड़े

अजमेरApr 23, 2021 / 12:08 am

suresh bharti

बालिका की मौत : वह तो पानी पीने गई थी...जीप ने ऐसा कुचला कि सिर ही धड़ से अलग हो गया

बालिका की मौत के बाद विलाप करते परिजन

अजमेर/करौली/पटोंदा. कस्बा स्थित श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन के सामने हनुमान मंदिर के बाहर गुरुवार सुबह जीप ने नौ वर्षीय बालिका को कुचल दिया। मंदिर के चबूतरे और बोलरे के बीच में फंसने से बालिका का आधा सिर धड़ से अलग हो गया। बालिका मंदिर पर रखी टंकी से पानी पीने आई थी। मृत बालिका सवाईमाधोपुर के गांव फलौदी निवासी सपना(9) पुत्री अशोक बैरवा है। श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया है।
हादसा देख बिलख पड़े परिजन

बालिका के पिता ने बताया कि वह गुरुवार सुबह ट्रेन से परिवार के साथ पटोंदा गांव स्थित लोकदेव पीर बाबा के स्थान पर दर्शन के लिए आया हुआ था। परिजन रेलवे स्टेशन के सामने कार पार्किंग में बैठे हुए थे। पुत्री सपना हनुमान मंदिर बाहर चबूतरे पर रखी टंकी पर पानी पीने गई थी। तभी हादसा हो गया। बेटी की मौत पर माता-पिता व परिजन बिलख पड़े। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मंदिर के टीन शेड का पोल टेढ़ा हो गया। बालिका का सिर धड़ से अलग हो गया।
श्रीमहावीरजी पुलिस थाना के एसआई सुरेश गुर्जर, केहरी सिंह, रवि आदि सूचना पर पहुंचे और बोलेरो एवं मंदिर के सीढिय़ों के बीच फंसे बालिका के शव निकाला। पुलिस के अनुसार घटना के बाद चालक भाग गया, मौके से बोलेरो को जब्त कर लिया है।

Home / Ajmer / बालिका की मौत : वह तो पानी पीने गई थी…जीप ने ऐसा कुचला कि सिर ही धड़ से अलग हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो