scriptनौकरी के लिए भगवान की शरण | God's refuge for a job | Patrika News

नौकरी के लिए भगवान की शरण

locationअजमेरPublished: Oct 21, 2019 09:41:53 pm

Submitted by:

CP

400 पदों पर प्रक्रियाधीन भर्ती की वरीयता सूची जारी करने की मांग

नौकरी के लिए भगवान की शरण

नौकरी के लिए भगवान की शरण

अजमेर. आयुर्वेद नर्सेज के 400 पदों पर प्रक्रियाधीन भर्ती की वरीयता सूची शीघ्र जारी कर नियुक्ति की मांग को लेकर संविदा नर्सेजकर्मी एवं बेरोजगार नर्सेज की ओर से सदबुद्धि यज्ञ आयोजित किया गया। राज्य सरकार को सद्बुद्धि के लिए आयुर्वेद निदेशालय अजमेर के सामने धरना स्थल पर सद्बुद्धि यज्ञ कर आहुतियां दी गई।
राजस्थान आयुर्वेद संयुक्त संघर्ष नर्सेज एसोसिएशन के बैनर तले 14 अक्टूबर से धरने पर बैठे अभ्यर्थियों ने विभाग एवं सरकार की संवेदनहीनता को म²ेनजर सरकार व विभाग के अधिकारियों की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया गया, ताकि समय रहते अभ्यर्थियों की मांग मानते हुए वरीयता सूची जारी की जा सके। प्रदेशाध्यक्ष धनुषराम व महासचिव राजीव कुमार ने बताया कि विभाग की ओर से पिछले सात दिन से धरने पर बैठे आयुर्वेद नर्सेज विभाग एवं सरकार की लापरवाही के विरोध में मंगलवार से अनशन पर बैठेंगे।
प्रदेशाध्यक्ष ने की दूरभाष पर बातचीत

अखिल राजस्थान राज्य आयुष नर्सेज महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष छीतर मल सैनी ने सोमवार को आयुर्वेद यूनिवर्सिटी जोधपुर प्रशासन के प्रोफेसर महेंद्र कुमार शर्मा से दूरभाष पर वार्ता कर दीपावली से पूर्व 400 नर्सेज की प्रोविजनल सूची जारी कर बेरोजगार नर्सेज को दीपावली का तोहफ ा देने की मांग उठाई है। जिस पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दीपावली से पूर्व ही सूची बनाकर निदेशालय भेजने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो